scriptBilaspur Murder Case: जमीन के लालच में पिता और बेटे ने मिलकर छोटे भाई को मार डाला, टांगी से कई बार किया वार, दहशत | Bilaspur Murder Case: Killed younger brother due to greed land | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Murder Case: जमीन के लालच में पिता और बेटे ने मिलकर छोटे भाई को मार डाला, टांगी से कई बार किया वार, दहशत

Bilaspur Murder Case: छत्तीसगढ़ से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां बड़े भाई और पिता ने मिलकर टांगी से वारकर छोटे भाई को मार डाला।

बिलासपुरJun 21, 2024 / 10:49 am

Kanakdurga jha

Bilaspur Murder Case
Bilaspur Murder Case: जमीन विवाद के चलते बड़े भाई ने बेटे के साथ मिलकर छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले मे छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। निजी हॉस्पिटल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना सीपत थाना क्षेत्र के रॉक की है। सीपत पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों के खिलाफ हत्या की धारा के तहत पुलिस कार्रवाई का हवाला दे रही हैं।

Bilaspur Murder Case: निजी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान तोड़ा दम, आरोपी पिता-पुत्र हिरासत में

जमीन संबंधी विवाद के चलते गुरुवार की सुबह दो भाइयों के बीच विवाद होने लगा। इस दौरान बड़े भाई ने टांगी से छोटे भाई पर हमला कर दिया था। घायल की मौत (Bilaspur Murder Case) होने की जानकारी लगते ही पिता-पुत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढ़ें

CG Murder Case: प्रेमी को शादी करने के लिए कहा तो कर दी हत्या, कई दिनों तक जंगल में सड़ती रही लाश

टांगी से भाई को काट डाला

पुलिस के अनुसार रॉक निवासी मनोहर लाल पिता साखीराम सूर्यवंशी (60) खेती किसानी का काम करते हैं। गुरुवार सुबह मनोहर लाल सूर्यवंशी और बड़े भाई नवल किशोर सूर्यवंशी के बीच जमीन बंटवारे की बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों भाइयों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि नवल किशोर सूर्यवंशी, अपने बेटे रामेश्वर सूर्यवंशी के साथ मिलकर छोटे भाई से मारपीट करने लगे और फिर कुल्हाड़ी से गर्दन व शरीर के अन्य हिस्सों में वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को गंभीर अवस्था में परिजन मंगला स्थित निजी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे।
उपचार के दौरान मनोहर लाल सूर्यवंशी ने दम तोड़ दिया। मर्ग मेमो सिविल लाइन थाने पहुंचने के बाद सीपत पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद सीपत पुलिस ने आरोपी नवल किशोर पिता साखीराम सूर्यवंशी (70) व बेटे रामेश्वर पिता नवल किशोर सूर्यवंशी (40) निवासी रॉक को हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी कृष्णाचंद सिदार ने बताया कि सूचना के बाद पिता- पुत्र पर धारा 307 लगाई गई थी। घायल की मौत (Bilaspur Murder Case) होने की जानकारी लगते ही दोनों के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर हिरासत में लिया गया है। दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur Murder Case: जमीन के लालच में पिता और बेटे ने मिलकर छोटे भाई को मार डाला, टांगी से कई बार किया वार, दहशत

ट्रेंडिंग वीडियो