scriptBilaspur News: तीसरी बेटी पैदा हुई तो मां ने कुएं में फेंक दी नवजात को.. मौत के 2 दिन बाद सामने आया महिला की हैवानियत | Bilaspur news: Mother arrested for throwing her newborn daughter in a well | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur News: तीसरी बेटी पैदा हुई तो मां ने कुएं में फेंक दी नवजात को.. मौत के 2 दिन बाद सामने आया महिला की हैवानियत

Bilaspur News: पुलिस ने बताया कि बच्ची की मां ने ही नवजात को कुएं में फेंक दी थी। गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी। वहीं जांच में मां की हैवानियत सामने आ गई…

बिलासपुरJul 04, 2024 / 08:38 am

चंदू निर्मलकर

Bilaspur crime news
Bilaspur News: कुएं में मिली 24 दिन की नवजात बच्ची की मौत मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया हैं। जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि बच्ची की मां ने ही नवजात को कुएं में फेंक दी थी। गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी। वहीं जांच में मां की हैवानियत सामने आ गई। पूछताछ में महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
24 दिन की नवजात को कुएं में फेंक कर मौत के घाट उतारने का यह मामला बिलासपुर के ग्राम किरारी का है। मस्तूरी थाना पुलिस ने खुलासा किया है कि महिला ने ही अपने बच्ची को रात के अंधेरे में कुएं में फेंक दिया। इसके बाद मामले को दबाने के लिए लापता होने की झूठी शिकायत दर्ज कराई।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Crime News: घर से गायब नवजात बच्ची की कुएं में मिली लाश, देखकर परिजनों के उड़े होश…जानिए पूरा मामला

Bilaspur News: इस वजह से दुधमुंही बच्ची को मार डाला

Bilaspur Crime News: आरोपी महिला ने पुलिस से कहा कि ससुरालवाले बेटी होने पर ताना मारने लगे थे और उसका मान सम्मान कम होने लगा था, जिसके चलते उसने अपनी मासूम बेटी को कुएं में फेंक दी। इसके बाद गायब होने की कहानी बना दी। बता दें कि दो से गायब बच्ची की कुएं में लाश मिली थी।
Bilaspur crime news
बता दें कि घर से रविवार रात करीब 2 बजे कमरे से गायब हुई 24 दिन की नवजात का शव पड़ोसी के कुएं में मंगलवार की सुबह लोगों ने दिखा। मासूम की कुएं में मिली लाश की जानकारी लगते ही मस्तूरी पुलिस मौके पर पहुंच गई। बच्ची का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस अब हत्यारे की तलाश कर रही थी।

तीसरी बेटी होना मौत का हो सकता है वारदात

पुलिस को प्रारंभिक जांच व अब तक लिए बयान में यह समझ में गया था कि कि महिला की पहले दो बच्ची है। पहली 3 साल व दूसरी 2 साल की है। तीसरी बच्ची होने से परिवार को बच्ची होने की कोई खास खुशी नहीं थी। तीसरी बेटी होने की वजह से भी इस वारदात को अंजाम देने की आशंका जाहिर की जा रही है।
Bilaspur crime news

परिजनों पर ही था संदेह

पुलिस की प्रारंभिक जांच में हर एंगल पर एक ही बात सामने आ रही थी कि घटना में नवजात के परिजनों में से किसी न किसी का हाथ होगा, क्योंकि बच्ची अपनी मां के साथ कमरे में थी। घर में बाहरी व्यक्ति अगर आता भी तो बच्ची को चोरी कर ले जाने के बाद कुएं में क्यों फेंक दिया। मासूम की हत्या करने की वजह पुलिस को समझ में नहीं आ रहा था। जब परिजनों से कड़ाई से पूछताछ की तो महिला टूट गई और हत्या की वजह बताई।
Bilaspur crime news

इलाके में पसरा मातम

नवजात का शव कुएं में देखने के बाद गांव में मातम पसर गया। किन कारणों से मासूम की हत्या करने की नीयत से फेंका दिया। यह चर्चा आग की तहर फैल गई। बच्ची का शव कुएं से बाहर निकाला गया तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए और हत्यारे को कोसते रहे। वहीं आज मामले का खुलासे होने से लोग सकते में आ गए।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur News: तीसरी बेटी पैदा हुई तो मां ने कुएं में फेंक दी नवजात को.. मौत के 2 दिन बाद सामने आया महिला की हैवानियत

ट्रेंडिंग वीडियो