scriptBilaspur News: पति-पत्नी और वो… पति को रेप केस से बचाने महिला ने थाने में खाया जहर, मचा हड़कंप | Bilaspur News: The woman consumed poison in the police station | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur News: पति-पत्नी और वो… पति को रेप केस से बचाने महिला ने थाने में खाया जहर, मचा हड़कंप

Bilaspur News: सिविल लाइन थाने में दोपहर को यह हाईवोल्टेज ड्रामा सामने आया। प्रेमी के फरेब से दुखी महिला बलात्कार की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची। एफआईआर का पता चलते ही…

बिलासपुरJun 29, 2024 / 07:58 am

चंदू निर्मलकर

Bilaspur news
Bilaspur News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक महिला ने थाने में ही जहर खा लिया। महिला की इस हरकत से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। सिविल लाइन थाने में दोपहर को यह हाईवोल्टेज ड्रामा सामने आया। प्रेमी के फरेब से दुखी महिला बलात्कार की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची। एफआईआर का पता चलते ही आरोपी अपनी पत्नी, सास व परिजनों के साथ सिविल लाइन थाने पहुंच गया।
Bilaspur News: पीड़ित महिला ने एफआईआर दर्ज करना चाहा तो आरोपी की पत्नी ने थाने में चींटीमार पाउडर खा लिया। जिसे पुलिस ने जिला चिकित्सालय भेज दिया। दूसरी तरफ पीड़ित महिला की शिकायत पर प्रेमी पर बलात्कार की धारा के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी महिला का 4 साल पहले पति से झगड़ा हुआ और वह अपने मायके में आकर रहने लगी। फिर उसका मोहल्ले के किशोर पटेल से प्यार हो गया।
यह भी पढ़ें

CG rape and murder: हैवानियत की हद! बलात्कार के बाद महिला की सिर कुचलकर हत्या, प्राइवेट पार्ट में डाल दिया डंडा

Bilaspur News: चार साल से बना रहा था संबंध

किशोर ने महिला को शादी करने का झांसा देकर उसके साथ चार साल से संबंध बना रहा था। दो माह पूर्व किशोर ने शादी रचा ली। दो दिन पूर्व जब महिला ने प्रेमी किशोर को मिलने के लिए बुलाया तो आरोपी ने मिलने से इंकार कर दिया व किसी भी प्रकार का संबंध न रखने की धमकी दी। महिला शिकायत करने थाने पहुंची तो आरोपी की पत्नी शिवकुमारी पटेल ने थाने में चींटीमार पाउडर फांक लिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी किशोर पटेल के खिलाफ शादी का झांसा देकर बलात्कार की धारा के तहत अपराध दर्ज कर लिया।

बेवफाई पर उठाया कदम

प्रेमी की बेवफाई व शादी से इंकार करने पर महिला ने चूहा मार जहर का सेवन कर लिया। गंभीर हालत में उसे सिम्स दाखिल किया गया। महिला की स्थिति सामान्य होने पर पुलिस ने जब बयान दर्ज किया तो जहर सेवन का पता चला और थाने को सूचना दी।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur News: पति-पत्नी और वो… पति को रेप केस से बचाने महिला ने थाने में खाया जहर, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो