scriptBilaspur News: हवा में झूल रहा था बिजली तार.. अचानक टकराया तेज रफ्तार हाइवा, 5 मिनट में चालक की मौत | Bilaspur News: truck collided with electric wire death | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur News: हवा में झूल रहा था बिजली तार.. अचानक टकराया तेज रफ्तार हाइवा, 5 मिनट में चालक की मौत

Bilaspur News: बिलासपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां वाहन को हटवाने गए गए दूसरी हाइवा का चालक जैसे ही वाहन के टच में आया करंट की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

बिलासपुरJun 23, 2024 / 11:38 am

Kanakdurga jha

Bilaspur News
Bilaspur News: 28 अप्रैल को बैमा स्थित स्कूल निर्माण कार्य के दौरान पत्थर का चूरा लेने पहुंची हाइवा बिजली के खंभे से जुड़े तार से टकरा गई। इससे वाहन में करंट प्रवाहित होने लगा। इधर उस वाहन को हटवाने गए गए दूसरी हाइवा का चालक जैसे ही वाहन के टच में आया करंट की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई थी। जांच के बाद सरकंडा पुलिस ने अब जाकर हाइवा चालक के खिलाफ गैर इरातदतन हत्या का अपराध दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Road Accident: बिलासपुर में बड़ा हादसा… ट्रेलर से टकराई एल्युमिनियम से भरी ट्रक, 1 की मौत

पुलिस के अनुसार बैमा में स्कूल निर्माण कार्य के दौरान फिलिंग कार्य के लिए पत्थर चूना लेकर हाइवा क्रमांक सीजी 10 आर 1053 का चालक नंदकिशोर यादव 28 अप्रैल को पहुंचा था। वाहन खाली करने के बाद हाइवा को स्कूल के गेट के सामने खड़ी उसके डाला को हाईड्रोलिक से ऊपर किया। इसी दौरान गेट के उपर से निकले 11 केबी बिजली के तार से डाला टकरा गया।
चालक नंद किशोर ने दूसरी हाइवा क्रमांक सीजी 11 एएम 0885 के चालक रामप्रकाश कैवर्त को डाला बंद कराने में सहयोग करने की बात कही। डाला के ढक्कन को धकेलने के लिए जैसे ही राम प्रकाश ने हथौड़ी चलाई तो करंट की चपेट में आ गया था। हॉस्पिटल में ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई थी। सरकंडा पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया था। जांच के दौरान बयान व मिले साक्ष्य के आधार पर सीजी 10 आर 1053 के चालक नंदकिशोर यादव के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur News: हवा में झूल रहा था बिजली तार.. अचानक टकराया तेज रफ्तार हाइवा, 5 मिनट में चालक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो