script

यात्रियों ने रेलवे ट्रैक पर फेंका कचरा और लगा दिया गंदगी का अंबार

locationबिलासपुरPublished: May 25, 2020 07:47:06 pm

Submitted by:

Kranti Namdev

भिन्न राज्यों के लिए चल रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में पहुंच रहे यात्री खाने व पानी बॉटल को कोट के डस्ट बीन में फेकने की जगह रेलवे ट्रैक में फेक रहे है।

फ़ाइल फ़ोटो

फ़ाइल फ़ोटो

बिलासपुर. भिन्न राज्यों के लिए चल रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में पहुंच रहे यात्री खाने व पानी बॉटल को कोट के डस्ट बीन में फेकने की जगह रेलवे ट्रैक में फेक रहे है। इससे रेलवे ट्रैक में हर तरफ गंदगी का अम्बार लगा हुआ है। समझाइस के बाद भी यात्री सुधरने का नाम नहीं ले रहे है। रेलवे अधिकारियों ने कहा केवल समझाइस दी जा सकती है न मानने पर कार्रवाई करना समस्या का समाधान नहीं हो सकता क्योकी श्रमिको को किसी तरह घर पहुंचाना ही उद्देश्य है।
सफाई के मामले में देश के सबसे स्टेशनों में सुमार बिलासपुर जोनल स्टेशन में इन दिनों गंदगी का अम्बार लगा हुआ है। इसका कारण है विभिन्न राज्यों में फंसे वह श्रमिक जिन्हें किसी तरह उनके गतंव्य तक पहुंचाने के लिए स्पेशल श्रमिक ट्रेन चलाई जा रही है। फैली गंदगी देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यात्री किस तरह गंदगी फैलाने में लगे हुए है। स्टेशन में पानी बॉटल, खाने के पैकेट व प्लास्टीक पाउट दो तीन दिन नहीं बल्कि दो ट्रेनों की गंदगी है जो स्टेशन में 20 मिनट के अंतराल में पहुंची। भूखे श्रमिकों को खाने के साथ केला दिया गया था जिसे यात्रियों के खाने के बाद रेलवे ट्रैक में ही फेक दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो