scriptBilaspur Senior section engineer commits suicide by lying on the track | रेलवे का स्क्रैप बेचने के मामले में फंसे सीनियर सेक्शन इंजीनियर ने पटरी पर लेटकर की आत्महत्या | Patrika News

रेलवे का स्क्रैप बेचने के मामले में फंसे सीनियर सेक्शन इंजीनियर ने पटरी पर लेटकर की आत्महत्या

उसलापुर रेलवे यार्ड में रेलवे के सेक्शन इंजीयिनर छुटन लाल मीणा ने मालगाड़ी के सामने लेट कर खुदकुशी कर ली। सेक्शन इंजीनियर नौकरी ज्वाइन करने के बाद से विवादों से घिरे रहे।

बिलासपुर

Updated: August 04, 2021 01:15:44 pm

बिलासपुर. उसलापुर रेलवे यार्ड में रेलवे के सेक्शन इंजीयिनर छुटन लाल मीणा ने मालगाड़ी के सामने लेट कर खुदकुशी कर ली। सेक्शन इंजीनियर नौकरी ज्वाइन करने के बाद से विवादों से घिरे रहे। मनेन्द्रगढ़ पोस्टिंग के दौरान 22 टन स्क्रैप की हेराफेरी में भी गिरफ्तार हुए थे। मामले की जांच वर्तमान में अंडर ट्रायल है। फिलहाल छुटन लाल जमानत पर बाहर थे।
suicide in bilaspur
रेलवे का स्क्रैप बेचने के मामले में फंसे सीनियर सेक्शन इंजीनियर ने पटरी पर लेटकर की आत्महत्या
यह भी पढ़ें: पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, इसलिए पति ने दी ऐसी मौत...सुनकर कांप गई रूह

जीआरपी के अनुसार अलका एवेन्यू निवासी छुट्टन लाल मीना पिता जय लाल मीणा (48) ने सुबह 10 से 10.30 बजे के बीच उसलापुर रेलवे यार्ड में पहुंच कर आ रही मालगाड़ी के सामने लेटकर खुदकुशी कर ली। स्टेशन मास्टर की सूचना पर जीआरपी बिलासपुर ने मौके पर पहुंच कर मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है। साल भर पहले सेक्शन इंजीनियर छुट्टन लाल मीणा बिजुरी सेक्शन में पोस्टेड थे। इस दौरान वह रेलवे द्वारा 36 टन स्कैप की नीलामी की गई थी।
यह भी पढ़ें: घरवालों ने मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो 13 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर दे दी जान

यह स्क्रैप रायपुर की कंपनी ने खरीदा था। स्कैप उठाने के दौरान जिसने 22 टन स्क्रैप ज्यादा उठा लिया था। इससे रेलवे को लगभग 8 लाख का नुकसान हुआ था। मामले की भनक लगते ही आरपीएफ सुरक्षा आयुक्त ऋषि कुमार शुक्ला के निर्देश पर मनेन्द्रगढ़ पोस्ट प्रभारी सुनीता मिंज ने आरोपी को छुट्टन लाल मीणा, संजय कुमार, आरपीएफ एसआई चितेश्वर प्रसाद व खरीदार प्रवीण कुमार को गिरफ्तार किया था। मामले की जांच उस दौरान बिलासपुर पोस्ट प्रभारी दिलीप बस्तिया को सौंपी थी। दिलीप बस्तिया ने जांच के बाद 17 लोगों को गिरफ्तार किया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.