scriptविधि सेमेस्टर परीक्षा में रिवैल्युएशन की मांग करते हुए कुलसचिव को सौंपा ज्ञापन | bilaspur university: Students submitted memorandum to registrant | Patrika News

विधि सेमेस्टर परीक्षा में रिवैल्युएशन की मांग करते हुए कुलसचिव को सौंपा ज्ञापन

locationबिलासपुरPublished: Jan 23, 2020 09:27:44 pm

Submitted by:

Murari Soni

bilaspur university: छात्रों ने ज्ञापन में कहा है कि इस सुविधा के बंद किए जाने से छात्रों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है,

विधि सेमेस्टर परीक्षा में रिवैल्युएशन की मांग करते हुए कुलसचिव को सौंपा ज्ञापन

विधि सेमेस्टर परीक्षा में रिवैल्युएशन की मांग करते हुए कुलसचिव को सौंपा ज्ञापन

बिलासपुर. अटल विश्वविद्यालय की विधि सेमेस्टर में रिवैल्युएशन की सुविधा फिर से बहाल किए जाने की मांग करते हुए आशीर्वाद पैनल के छात्रों ने कुलसचिव को ज्ञापन दिया। छात्रों ने ज्ञापन में कहा है कि इस सुविधा के बंद किए जाने से छात्रों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, लिहाजा इसे इसी सत्र से शुरू किया जाए।
छात्रों ने आरोप लगाया कि रिवैल्युएशन को लेकर विश्वविद्यालय को आवेदन भी दिया गया था। इस पर विधि से संबंधित प्राचार्यों व प्राध्यापकों की कमेटी गठित कर 18 दिसंबर 2019 को छात्र हित में निर्णय लेने का निर्णय लिया गया था लेकिन विश्वविद्यालय द्वारा उक्त निर्णय के बाद भी इसका कोई लिखित दस्तावेज वेबसाइट पर अब तक जारी नहीं की गई है।
छात्रों की बात से सहमत होते हुए कुलसचिव प्रो. सुधीर शर्मा ने कहा कि कमेटी द्वारा लिए गए निर्णय में किसी प्रकार का हस्तक्षेप नहीं किया जाएगा। रिवैल्युएशन की सुविधा इसी सत्र से शुरू कर दी जाएगी। छात्रों ने कुलसचिव के निर्णय का स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया। ज्ञापन देने वाले छात्रों में विश्वविद्यालय के छात्रसंघ सचिव मनीष मिश्रा, मनोज मेश्राम, अइमताभ वैष्णव, नागेंद्र सिंह, शालू श्रीवास, रीना शर्मा, शिखा पांडेय, विक्रांत श्रीवास्तव, पायल, लिपिका आचार्य, नेहा शर्मा, काजल चौहान, अइखलेश साहू, नितेश पटेल, दीक्षा देवांगन, श्वेता कांट दीक्षा सेन समेत अन्य शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो