scriptरिकॉर्ड तोड़ वोटों से आगे हुए भाजपा के अरुण, सीएम बघेल के करीबी को करना पड़ सकता है हार का सामना | BJP LEADS WITH RECORD VOTES IN BILASPUR | Patrika News

रिकॉर्ड तोड़ वोटों से आगे हुए भाजपा के अरुण, सीएम बघेल के करीबी को करना पड़ सकता है हार का सामना

locationबिलासपुरPublished: May 23, 2019 02:09:54 pm

Submitted by:

Murari Soni

छत्तीसगढ़ में भाजपा बना रही रिकॉर्ड, एक्जिट पोल से आगे निकली भाजपा

BJP LEADS WITH RECORD VOTES IN BILASPUR

रिकॉर्ड तोड़ वोटों से आगे हुए भाजपा के अरुण, सीएम बघेल के करीबी को करना पड़ सकता है हार का सामना

बिलासपुर. बिलासपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस के अटल श्रीवास्तव से 82 हजार मतों से आगे चल रहे हैं। सातों विधानसभा में बीजेपी को बढ़त मिली है, सबसे ज्यादा बढ़त बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र से मिल रही है। राऊंड बाय राऊंड भाजपा प्रत्याशी लगातार आगे होते गए और दोपहर तक स्थिती साफ होती जा रही है। दोपहर दो बजे तक भाजपा के 3 लाख 45 हजार 784 वोट गिने गए। वहीं कांग्रेस के अटल श्रीवास्तव को 2 लाख 67 हजार 88 बोट मिले।
राऊंड बाय कांग्रेस प्रत्याशी पिछड़ते जा रहे हैं और इतनी बड़ी लीड कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। परिणाम घोषित होने में समय है लेकिन भाजपाईयों के चेहरे अभी से खिल उठे हैं। देश भर में जहां भाजपा पूर्ण बहुमत की ओर बढ़ रही है वहीं छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी ने मतगणना के पहले आए तमाम एक्जिट पोलों को पछाड़ दिया है। एक्जिट पोलों में अनुमान था कि भाजपा 6 और कांग्रेस 5 सीटें जीतेगी लेकिन मतगणना में यहां भाजपा की एकतरफा लहर देखने मिल रही है।
बिलासपुर क्षेत्र के आसपास की तमाम लोकसभा सीटों पर बीजेपी अपना परचम लहरा रही है। रुझानों में बीजेपी आगे है और कांग्रेस बड़ी लीड को कम नहीं कर पा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो