scriptगरीबों से चना-नमक छीन भूपेश सरकार चला रही ट्रांसफर उद्योग, कर्ज में डुबो दिया राज्य -अमित शाह | BJP president Amit Shah targeted CM Bhupesh Baghel | Patrika News

गरीबों से चना-नमक छीन भूपेश सरकार चला रही ट्रांसफर उद्योग, कर्ज में डुबो दिया राज्य -अमित शाह

locationबिलासपुरPublished: Apr 19, 2019 11:26:11 am

Submitted by:

BRIJESH YADAV

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने तखतपुर में भूपेश सरकार पर 3 माह में प्रदेश को कर्ज में डूबाने और फिर से बीमारू राज्य बनाने की बात कही।

Amit Shah

Amit Shah

बिलासपुर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को तखतपुर के खेल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश की भूपेश सरकार पर 3 माह में प्रदेश को कर्ज में डूबाने और फिर से बीमारू राज्य बनाने की बात कही। उन्होंने चना और नमक छीनकर ट्रांसफर उद्योग चलाने का आरोप लगाया वहीं राहुल बाबा एंड कंपनी गठबंधन पर देश की सुरक्षा से खिलवाड़ का आरोप लगाते हुए फिर से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्थन देने की बात कही।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही गरीबों को चना और नमक देना बंद कर दिया अब चावल क्या पता नहीं क्या होगा। उन्होंने कहा कि राज्य गठन के बाद प्रदेश के पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार 6 हजार करोड़ का बजट छोड़कर गई थी, जिसे डॉ रमन की सरकार ने 86 हजार करोड़ तक ले जाने का काम किया। तीन माह में भूपेश सरकार ने प्रदेश की माली हालत बिगाड़ दी, 10 हजार करोड का लोन ले लिया। इस सरकार के पास वेतन बांटने तक के लिए फंड नहीं है। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने बिजली बिल हाफ करने का वायदा किया था परंतु बिजली ही हाफ कर दी। आयुष्मान और मुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना को बंद कर दिया आज लोग पैसे के अभाव में अपने मरीज को लेकर उपचार के लिए भटक रहे हैं। उन्होंने महामिलावट गठबंधन और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर भी देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए देश की सुरक्षा और सम्मान के लिए फिर से देश का नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में सौंपने की बात कही। चुनावी सभा में सांसद लखन लाल साहू, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, मुंगेली विधायक पुन्नू लाल मोहले,राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हर्षिता पांडेय और नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो