scriptविधानसभा चुनाव हार की वजह पूछी तो रो पड़े BJP समर्थक, अमर बोले – सुधारेंगे गलती | BJP's supporters crying when ask reasons of defeat in CG Polls 2018 | Patrika News

विधानसभा चुनाव हार की वजह पूछी तो रो पड़े BJP समर्थक, अमर बोले – सुधारेंगे गलती

locationबिलासपुरPublished: Dec 13, 2018 12:40:42 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

भाजपा के विधायक प्रत्याशी अमर अग्रवाल बुधवार को अपने निवास कार्यालय में प्रमुख पदाधिकारियों के साथ हार के कारणों का पता लगाने बूथवार मतदान की स्थिति की समीक्षा की।

amar agrawal

amar agrawal

बिलासपुर. भाजपा के विधायक प्रत्याशी अमर अग्रवाल बुधवार को अपने निवास कार्यालय में प्रमुख पदाधिकारियों के साथ हार के कारणों का पता लगाने बूथवार मतदान की स्थिति की समीक्षा की। इस दौरान उनके निवास में होने की जानकारी मिलने पर पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी उनसे भेंट करने के लिए पहुंचने लगे जिससे उन्हें अपने आफिस से निकलकर मीटिंग हॉल में आना पड़ा। यहां भी उन्होंने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से इसको लेकर जवाब तलब किया तो करीबी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने आंसू बहाया तो कुछ फफक कर रो पड़े।
इस दौरान मंत्री को ढांढस बंधना पड़ा कि चलो कोई बात नहीं। विधानसभा चुनाव में पराजय का सामना करने के बाद पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के निवास कार्यालय में पूरे दिन पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का आना-जाना लगा रहा। पूर्व मंत्री अपने करीबी सिपहसालारों के साथ बैठकर हिसाब-किताब लगा रहे थे कि कहां से लीड मिली और कहां से हारे। आखिर इसकी वजह क्या है।
पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के लगातार मिलने के आने के कारण उन्होंने अपने कार्यालय कक्ष के बजाय बैठक कक्ष में ही आकर बैठ गए । इसके बाद पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने उनकी हार पर दुख जताते हुए उनसे मुलाकात की किसी ने आंसू बहाए तो कोई फफककर रो पड़े।
जिससे मंत्री को उन्हें ढांढस बंधाकर समझाना पड़ा कि कोई बात नहीं इसमें किसी का दोष नहीं है। सबने दिन रात मेहनत की है। माहौल ही सरकार के खिलाफ थी। जनता बदलाव के मूड में थी। केवल बिलासपुर में ही नहीं पूरे प्रदेश में ऐसा ही माहौल रहा 8-8 मंत्रियों को हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि भाजपा के मिशन 65 प्लस का दावं उल्टा पड़ गया।

नई भूमिका में करेंगे काम
पूर्व मंत्री ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से कहा कि अब फिर से जुट जाएं। अब नई भूमिका में काम करेंगे। अभी मौका है गलती सुधारेंगे, फिर से जनता के पास जाएंगे उनका कार्य करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो