scriptगुटखा खाने को लेकर खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों के 6 से अधिक घायल | Bloody struggle over eating gutka, 6 injured in bilaspur | Patrika News

गुटखा खाने को लेकर खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों के 6 से अधिक घायल

locationबिलासपुरPublished: Jan 11, 2021 07:55:15 pm

Submitted by:

CG Desk

– नवम्बर माह में छोटे लाल व उसकी पत्नी त्रिवेणी की शिकायत पर पुलिस ने रोहित व अन्य पर अपराध दर्ज किया था। दोनों की लड़ाई गांव के बाहर बने दुकान पान दुकान को लेकर है।

gutkha.jpg

eating pan masala (File Photo)

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ में आपराधिक मामले लगातार बढ़ रहें है। बिलासपुर के तखतपुर में एक मामूली सा विवाद खुनी खेल में बदल गया। जानकारी के अनुसार दो भाईयों के बीच पूर्व से ही जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार को यह विवाद खुनी संघर्ष में बदल गया। फावड़ा, ड़ड़ा व अन्य हथियार से एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर वार कर घायल कर दिया। पुलिस ने शिकायत पर बलवा का अपराध दर्ज कर सभी आरोपियों को मुलाहजा करवा कर हॉस्पिटल में भर्ती कर जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार भीमपुरी जूनापारा निवासी रोहित नवरंग पिता साधे लाल खेती किसानी करता है। रविवार की शाम 6.30 बजे रोहित पान ठेला के पास खड़ा था इस दौरान छोटे लाल, सागर नवरंग व चाच सुंदल लाल के दुकान के पार पहुंचे और रोहित को जान से मारने की धमकी देते हुए हमला कर कर दिया। इस दौरान रोहित का लड़का सागर, मन्नु छुडाने पहुंचे तो उसकी पिटाई छोटे लाल की पत्नी त्रिवेणी, बेटा सुरजकांत, छम्पु पात्रे,काली चरण, हरीराम ने मिल कर रोहित सागर व मन्नु की पिटाई कर दी। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर विभिन्न धाराओ के तहत अपराध दर्ज कर जांच कर रही है।
नवम्बर में रोहित व उसके परिजनों ने की थी छोटे लाल की पिटाई
नवम्बर माह में छोटे लाल व उसकी पत्नी त्रिवेणी की शिकायत पर पुलिस ने रोहित व अन्य पर अपराध दर्ज किया था। दोनों की लड़ाई गांव के बाहर बने दुकान पान दुकान को लेकर है। दुकान छोटे लाल ने खोला और रोहित व उनके परिजन उसे अपने हिस्से पर खोलना बता विवाद की स्थिति निर्मित करते है। पुलिस को लगातार समझाइस दे रही है बावजूद इसके दोनों के बीच विवाद की स्थिति लगातार बनी हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो