मौसम की आंख-मिचौली से दिन भर उबले, शाम की बारिश से मिला सुकून

मौसम की आंख-मिचौली से दिन भर उबले, शाम की बारिश से मिला सुकून
mousam

Kajal Kiran Kashyap | Publish: Jun, 20 2017 11:54:00 PM (IST) bilaspur

बिलासपुर. मौसम की आंख-मिचौली से मंगलवार को दिनभर गर्मी और उमस से लोग परेशान रहे। पारा भी उछलकर 39 डिग्री पर पहुंच गया। लेकिन रात की बारिश से मौसम में कुछ ठंडक आई और थोड़ा सुकून मिला। पारा गिरकर 26 डिग्री पर पहुंच गया। बुधवार को दिन भर गर्मी रहेगी तथा शाम को बारिश की संभावना है। तापमान 37 से 27 डिग्री के बीच बना रहेगा। मौसम विभाग का कहना है कि गुरुवार से शनिवार तक खंड वृष्टि होगी। पारा अधिकतम 37 से 27 डिग्री के बीच बना रहेगा। रविवार के बाद ही जोरदार बारिश की संभावना जताई गई है।
सोमवार को दिन भर जबर्दस्त गर्मी एवं उमस ने लोगों को निढाल कर दिया था। लेकिन शाम को घंटे भर की बारिश के बाद मुरझाए चेहरे खिल उठे। ऐसा लगा मानो मंगलवार को गर्मी से निजात मिलेगी । लेकिन मंगलवार को दिन भर की धूप से लोग बेहाल हो गए। पारा जो गिरकर 31 डिग्री तक पहुंच गया था वापस 37 डिग्री पर पहुंच गया। बुधवार को भी कमोबेस  मौसम का मिजाज ऐसा ही बना रहेगा पारा अधिकतम 37 एवं न्यूनतम 27 डिग्री पर बना रहेगा। गुरुवार से शनिवार तक मौसम ऐसे ही गर्म रहेगा। बारिश की कोई संभावना नहीं है। हालांक शाम को छींटे पड़ सकते हैं। शनिवार के बाद ही गर्मी से राहत की उम्मीद है। मौसम विभाग का कहना है कि रविवार से अच्छी बारिश होगी। पारा 30 से 22 डिग्री के बीच रहेगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned