बॉलीवुड के बाल कलाकार की मौत और माता-पिता का चल रहा अपोलो अस्पताल में इलाज

बॉलीवुड के बाल कलाकार की मौत और माता-पिता का चल रहा अपोलो अस्पताल में इलाज

Murari Soni | Updated: 20 Jul 2019, 10:06:49 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

Child artist died: बाल कलाकार शिवलेख सिंह(Artist shivlekh singh) की माता को देखने अपोलो(Apolo hospital)पहुंचे पूर्व मंत्री

बिलासपुर. बॉलिवुड के बाल कलाकार शिवलेख सिंह (Artist shivlekh singh)की मौत (Child artist died)विगत दिन बिलासपुर-रायपुर हाईवे(Bilaspur-Raipur highway)पर सड़क दुर्घटना में हो गई है, वही हादसे में उनके माता पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, माता-पिता का इलाज बिलासपुर के अपोलो अस्पताल (Apolo hospital)में चल रहा है

 

read more- इस फोटो को देखकर आप खुद बताएं, पेड़ बचाएं-सड़क बनाएं कि लोगों की जान बचाएं

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने शनिवार को अपोलो हास्पीटल में भर्ती सड़क हादसे में मृत बाल कलाकार शिवलेख सिंह के घायल माता-पिता से भेंट कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। उन्होंने 2 दिन पूर्व रायपुर रोड में हुए भीषण हादसे में घायल बाल कलाकार शिवलेख सिंह के पिता शिवेंद्र सिंह और माता लेखना सिंह से भेंट की और डॉक्टरों से चर्चा कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

पूर्व मंत्री ने बाल कलाकार शिवलेख सिंह के निधन (Child artist died)पर दुख जताते हुए कहा कि यह दुर्घटना पूरे प्रदेश के लिए एक बड़ी क्षति है। मास्टर शिवलेख (Artist shivlekh singh)ने इतने कम उम्र में बाल कलाकार के रूप में सीरियलों में अपने कला की प्रस्तुति देकर पूरे देश में प्रदेश का नाम रोशन किया। इस दौरान भाजपा नेता रामदेव कुमावत, राजेश मिश्रा, राजेश पाण्डेय, दीपक सिंह, लाला भाभा, रोशन सिंह, रोहित मिश्रा, केतन सिंह आदि उपस्थित थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned