scriptआयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म को लेकर मचा बवाल, लोगों ने की आर्टिकल 15 को बैन करने की मांग | bollywood film article 15 starring Ayushmann Khurrana in controversy | Patrika News

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म को लेकर मचा बवाल, लोगों ने की आर्टिकल 15 को बैन करने की मांग

locationबिलासपुरPublished: Jun 27, 2019 02:24:02 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

ब्राह्मण समाज (Brahman samaj) के लोगों ने कहा की फिल्म (film article 15 controversy) में प्रदर्शित किये गए दृश्य ब्राह्मण समाज के भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं

bollywood film article 15 starring Ayushmann Khurrana in controversy

आर्टिकल 15 के प्रदर्शन पर यहाँ खड़ा हो गया बवाल, कलेक्टर के पास पहुंचे ब्राह्मण समाज के लोग कहा प्रदर्शन पर लगाएं रोक

बिलासपुर। Bollywood के चहेते स्टार Ayushmann Khurrana के नाम पर शहर में हाय हाय के नारे लग रहे। उनकी तारीफों के पुल बांधने वालों में से ही कुछ उनकी आने वाली फिल्म Article 15 की तगड़ी निंदा कर रहे हैं। फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने (ban on film release) की मांग को लेकर गुरुवार को बिलासपुर अंतरराष्ट्रीय ब्राम्हण महासंघ ने बिलासपुर कलेक्टर (bilaspur collector) से मुलाकात किया। कलेक्टर से शहर में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की और कहा की इससे ब्राह्मणों के भावनाओं को ठेस पहुंच रहा है।
bollywood film article 15 starring Ayushmann Khurrana in controversy
काट दें आलोचात्मक दृश्य
ब्राह्मण संघ के लोगों ने कलेक्टर से मुलाकात कर उनसे कहा की फिल्म में ऐसे दृश्य हैं जिनसे ब्राह्मण समाज को ठेस पहुंच रहा है। लोगों ने मांग किया की या तो फिल्म को शहर में प्रदर्शित न किया जाए या फिर फिल्म में से विवादित दृश्य (controversy) काट दिए जाएँ।
28 को रिलीज़ होगी फिल्म
इस फ्राइडे (Friday 28th June) याने की 28 जून को रिलीज़ होने वाली फिल्म आर्टिकल 15 (article 15) में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन (Director) और निर्माता (Producer) अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने किया है। यह फिल्म कल बड़े परदे पर विश्व भर में रिलीज़ होने वाली है।
bollywood film article 15 starring Ayushmann Khurrana in controversy
ब्राह्मण समाज को आहत करने वाले फिल्मांकन का आरोप
संघ के लोगों ने कहा की फिल्म में ब्राह्मण समाज को आहत करने वाला फिल्मांकन किया गया है जिससे ब्राह्मण समाज के लोगों को ठेस पहुंची है। इसलिए भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म पर रोक लगा दें।
READ MORE – जुड़ें रहे पत्रिका के साथ , ताज़ातरीन ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
बिलासपुर शहर की तमाम ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App

JOIN US ON – Facebook , Twitter , Instagram

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो