scriptजहरीले सांप के काटने पर दो मासूम कराह रहीं थीं, मुंह से झाग निकला तो शिक्षिका अकेले में मरने छोड़ आई और अब हुआ ये | Both teachers suspended after two innocent girls death in school | Patrika News

जहरीले सांप के काटने पर दो मासूम कराह रहीं थीं, मुंह से झाग निकला तो शिक्षिका अकेले में मरने छोड़ आई और अब हुआ ये

locationबिलासपुरPublished: Jul 29, 2019 08:38:23 pm

Submitted by:

Murari Soni

Snake bite: मासूम बच्चियों की मौत के बाद अब प्रशासन ने दोनों शिक्षिकों को निलंबित किया।

Both teachers suspended after two innocent girls death in school

जहरीले सांप के काटने पर कराह रहीं थी दो मासूम, मुंह से झाग निकलता देख शिक्षक मरने के लिए छोड़ आए और अब हुआ ये

बिलासपुर. जशपुर जिले के प्राथमिक स्कूल टटकेला में सांप काटने से मौत(Snake bite)के मुंह में समा गईं दो मासूम के मामले में अब प्रशासन ने स्कूल के दोनो शिक्षकों को सस्पेंड कर दिया है। घटना के वक्त स्कूल का एक शिक्षक गायब था और दूसरी शिक्षिका सांप काटने पर बच्चों को स्कूल से घर छोड़कर आ गई थी। जबकि बच्चों के माता-पिता खेत में थे और घर पर कोई नहीं था। घटना (Two Girls death from snake bite)के बाद से लोगों में आक्रोश था। जिसके बाद प्रशासन ने दोनो पर कार्रवाई की है।
ये भी पढ़े- दौड़कर टीचर के पास पहुंचे बच्चे और बोले- टीचर वो दोनो लड़कियां नीली क्यों हो गईं हैं, जब पास जाकर देखा तो वहां बैठा था काल

दरअसल विगत दिन स्कूल में कक्षा तीसरी की दो मासूम छात्राओं को जहरीले संाप(Snake bite) ने काट लिया था। दोपहर 11 बजे के आसपास की है सभी छात्राएं अपनी कक्षा में बैठ पढ़ाई कर रही थीं। उसी दौरान दोनों छात्राओं की तबियत बिगडऩे लगी और उनके मुंह से झाग निकलने लगा। इस दौरान एक छात्रा की मौके पर ही मौतहो गई थी। छात्रा का नाम पायल पिता संतोष है। वहीं दूसरी छात्रा का नाम पार्वती पिता दीपक है दोनों बच्चियां कक्षा तीसरी की छात्रा थीं।
Both teachers suspended after two innocent girls death in school
घर छोड़कर आ गई शिक्षिका:
मुंह से झाग निकलता देख बच्चों ने जब स्कूल में मौजूद शिक्षिका को जानकारी दी तो शिक्षिका दोनो बालिकाओं को उनके घर पर छोड़कर वापिस स्कूल आ गई थी। जबकि छात्राओं के घर पर कोई नहीं था। चंद समय बाद दोनों छात्राओं की मौत हो गई थी।

Both teachers suspended after two innocent girls death in school
इन शिक्षिकों पर गिरी गाज:
इस संबंध में बीईओ बगीचा एमआर यादव ने बताया कि घटना के दौरान प्रधान पाठक हटकेश्वर यादव बिना पूर्व सूचना के स्कूल में मौजूद नहीं थे। शिक्षिका अनुपमा तिर्की छात्राओं को उनके घर छोड़कर वापस स्कूल चली आई। उन्होंने अपने उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना नहीं दी। जो कि घोर लापरवाही की श्रेणी में आता है।
Snake bite से संबंधित ख़बरें पढ़ने के लिए यहां पढ़ें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो