scriptशातिर निकला आशिक, प्रेमिका से मिलने गया तो 8 लड़कियों के पार कर दिए मोबाइल और पर्स, 4 महिने बाद जैसे ही चालू किया मोबाइल तो.. | Boyfriend Arrested on 8 girls' mobile and purse theft | Patrika News
बिलासपुर

शातिर निकला आशिक, प्रेमिका से मिलने गया तो 8 लड़कियों के पार कर दिए मोबाइल और पर्स, 4 महिने बाद जैसे ही चालू किया मोबाइल तो..

आरोपी प्रेमी 7 मोबाइलों को तालाब में फेंक कर 1 मोबाइल को खुद उपयोग के लिए रख लिया था।

बिलासपुरMay 05, 2019 / 10:07 pm

Murari Soni

Boyfriend Arrested on 8 girls' mobile and purse theft

शातिर निकला आशिक, प्रेमिका से मिलने गया तो 8 लड़कियों के पार कर दिए मोबाइल और पर्स, 4 महिने बाद जैसे ही चालू किया मोबाइल तो..

बिलासपुर. प्रेमिका से मिलने पहुंचे कवर्धा जिले में रहने वाले एक युवक ने परीक्षा दिलाने जेएमपी स्कूल तखतपुर पहुंचे विद्यार्थियों के 8 मोबाइल पार कर दिया। घटना दिसंबर 2018 की है। 7 मोबाइलों को तालाब में फेंक कर आरोपी 1 मोबाइल को खुद उपयोग करने लगा। साइबर सेल ने लोकेशन ट्रेस करने के बाद आरोपी को पकड़ लिया है।
तखतपुर पुलिस के अनुसार 21 दिसंबर 2018 को तखतपुर जेएमपी स्कूल में परीक्षा दिलाने पहुंचे 8 विद्यार्थियों के मोबाइल चोर ने पार कर दिया था। शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया था। चोरी हुए मोबाइलों के आईएमईआई नंबर ट्रेस करने साइबर सेल भेजा गया था। करीब साढ़े 4 महीनों के बाद चोरी के 1 मोबाइल की लोकेशन कवर्धा जिले के ग्राम गोबर्रा में मिला। साइबर सेल और तखतपुर थाने के पुलिस कर्मियों ने ग्राम गोबर्रा निवासी रोशन सिंगरौल पिता रामाधार (24 ) को चोरी का मोबाइल उपयोग करते पकड़ा।
पूछताछ में उसने बताया कि तखतपुर थाने के ग्राम जरौंधा में उसकी प्रेमिका रहती है। 21 दिसंबर 2018 को वह उससे मिलने गांव गया था। गांव में पता चला कि उसकी प्रेमिका जेएमपी स्कूल में परीक्षा दिलाने गई है। वह स्कूल पहुंचा, जहां परीक्षा कक्ष में प्रवेश से पहले विद्यार्थियों को मोबाइल और अन्य सामान बाहर रखते देखा। उसने विद्यार्थियों के 8 मोबाइल और 3 लेडीज पर्स को पार कर दिया था। चोरी करने के बाद वह वापस गांव जाते समय रास्ते में मुंगेली अंतर्गत ग्राम रोहरा के तालाब में 7 मोबाइल फोन को फेंक दिया। 1 मोबाइल और 3 पर्स से 3500 रुपए निकालकर अपने पास रख लिया था।
पर्स को उसने तालाब के किनारे झाडिय़ों में फेंका था। पुलिस ने शनिवार को तालाब में फेंके गए मोबाइलों को ग्रामीणों की मदद से तलाश की, लेकिन मोबाइल नहीं मिले। वहीं झाडिय़ों के बीच से पुलिस ने फेंके गए पर्स को बरामद किया। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है।

Home / Bilaspur / शातिर निकला आशिक, प्रेमिका से मिलने गया तो 8 लड़कियों के पार कर दिए मोबाइल और पर्स, 4 महिने बाद जैसे ही चालू किया मोबाइल तो..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो