scriptपुलिस के सामने रोते हुए बोली प्रेमिका- साहब boyfriend ने पहले अस्मत लूटी अब हमारा फोन नहीं उठाता | Boyfriend rape with his girlfriend in Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

पुलिस के सामने रोते हुए बोली प्रेमिका- साहब boyfriend ने पहले अस्मत लूटी अब हमारा फोन नहीं उठाता

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली बलात्कार पीड़ित एफआईआर दर्ज कराने के बाद शुक्रवार को कोर्ट में बयान देने लिए पहले थाना पहुंची।

बिलासपुरOct 19, 2019 / 11:41 am

Murari Soni

jaipur_rape.jpg
बिलासपुर. सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली बलात्कार पीड़ित एफआईआर दर्ज कराने के बाद शुक्रवार को कोर्ट में बयान देने लिए पहले थाना पहुंची। पुलिस कर्मियों को कुछ देर में वापस आने की बात कहकर चली गई और लौटकर नहीं आई। युवती का बयान कोर्ट में नहीं हुआ। वहीं आरोपी का भी पुलिस सुराग नहीं लगा पाई।
जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने गुरुवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी दोस्ती जनवरी महीने में इंस्टाग्र्राम के जरिए कुदुदंड निवासी नवीन तिवारी से हुई थी। नवीन से उसकी लगातार मोबाइल पर बातें होने लगी।
शादी का झांसा देकर नवीन ने उसके साथ बलात्कार किया। सितंबर महीने तक दोनों के बीच प्रेम संबंध ठीकठाक चलता रहा। उसने नवीन को शादी करने के लिए कहा तो वह मुकर गया। युवती लगातार नवीन को मोबाइल पर कॉल करती रही, लेकिन उसने मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया था।
पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने गुरुवार को नवीन के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत अपराध दर्ज किया था। पुलिस ने पीडि़ता को धारा 164 के तहत कोर्ट में बयान देने के लिए शुक्रवार को थाने में बुलवाया था। युवती करीब 12 बजे सिविल लाइन थाना पहुंची और पुलिस कर्मियों को कुछ देर के बाद आने की बात कहकर चली गई। थाने में युवती का दिनभर पुलिस इंतजार करती रही, लेकिन युवती लौटकर नहीं आई। वहीं आरोपी नवीन का भी पुलिस सुराग नहीं लगा पाई है।
पीडि़ता थाना आने के बाद कुछ देर के बाद आकर कोर्ट में बयान देने की बात कहकर चली गई थी। दिनभर वह थाने नहीं आई, इसलिए उसका कोर्ट में बयान नहीं हो सका। आरोपी की तलाश की जा रही है।
रविन्द्र यादव प्रभारी, सिविल लाइन

Home / Bilaspur / पुलिस के सामने रोते हुए बोली प्रेमिका- साहब boyfriend ने पहले अस्मत लूटी अब हमारा फोन नहीं उठाता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो