scriptमतगणना के रूझानों के बाद जोगी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का भूपेश सरकार के खिलाफ बड़ा बयान | Breaking: Janta Congress Chhattisgarh State president big statement | Patrika News

मतगणना के रूझानों के बाद जोगी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का भूपेश सरकार के खिलाफ बड़ा बयान

locationबिलासपुरPublished: May 23, 2019 01:10:28 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव (Chhatisgarh lok sabha election result) के वोटों की मतगणना के रूझानों में लगातार भाजपा (BJP) ने कांग्रेस को पीछे छोड़ अपनी बढ़त बनाई हुई है। इन रूझानों के आधार पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष ने बयान जारी किया है। अपने इस बयान में अमित जोगी ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के हार की वजह भूपेश बघेल को बताया है।

Amit Jogi

मतगणना के रूझानों के बाद जोगी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का भूपेश सरकार के खिलाफ बड़ा बयान

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ सहित देशभर में जारी लोकसभा चुनाव में वोटों की मतगणना (Chhatisgarh lok sabha election result 2019) जारी है। मतगणना के दौरान छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के नतीजों (Chhatisgarh loksabha chunav result) को लेकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी का कांग्रेस (Congress) को लेकर बड़ा बयान सामने आया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो