बीच जंगल में बस के ड्राइवर को अचानक आ गई नींद, बस सीधे खाई से नीचे गिरी और...

बीच जंगल में बस के ड्राइवर को अचानक आ गई नींद, बस सीधे खाई से नीचे गिरी और...
ड्राइवर की झपकी से बाल-बाल बचीं श्रद्धालुओं की जानें

Murari Soni | Publish: Oct, 09 2019 12:24:18 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

Breaking news: श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी, 10 घायल, बीते दिन तड़के की दुर्घटना

बिलासपुर. मप्र शहडोल जिले के ब्यौहारी स्थित आश्रम से बिलासपुर आ रही श्रद्धालुओं से भरी एक बस मऊ के पास अनियंत्रित हो गई और सड़क के नीचे खाई में गिर गई। हादसे में दर्जनों यात्री सवार थे, जिसमें से 10 लोगों को गंभीर चोटें आईं। गनीमत रही कि बस पेड़ों में अटक गई और बड़ा हादसा होने से टल गया।
जानकारी के अनुसार बस क्रमांक सीजी 05 एल 9990 में लोग व्यौहारी आश्रम से लौट रहे थे। मंगलवार की सुबह 6 बजे जैसे ही बस मऊ के पास केंदा घाटी पहुंची तो ड्राइवर की झपकी लग गई और बस खाई में गिर गई। मामले में पुलिस जांच कर रही है।
प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में लोगों को अस्पताल तक पहुंचाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है। घायलों में महिला पुरुष और युवा शामिल हैं। दुर्घटना के बाद मौके पर एम्बुलेंस और पुलिस बल भी पहुंचा और पीडि़तों के लिए राहत बचाव कार्य शुरु किया गया।

ड्राइवर की झपकी से बाल-बाल बचीं श्रद्धालुओं की जानें

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned