फूफेरे भाई ने हिस्ट्रीशीटर भाई को चाकू गोदकर मौत के घाट उतारा

फूफेरे भाई ने हिस्ट्रीशीटर भाई को चाकू गोदकर मौत के घाट उतारा

GANESH VISHWAKARMA | Updated: 12 Oct 2019, 11:12:39 AM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

मरने वाला युवक दो दिन पहले जेल से रिहा हुआ था। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया है।

बिलासपुर . फूफेरे भाई ने हिस्ट्रीशीटर भाई को घर से बाहर बुलाया और ताबड़तोड़ चाकू से हमला करके मौत के घाट उतार दिया । मरने वाला युवक दो दिन पहले जेल से रिहा हुआ था । हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया है। वारदात शुक्रवार को आधी रात के करीब किलावार्ड में हुआ । पुलिस सूत्रों के अनुसार कोतवाली थानांतर्गत किलावार्ड में शुक्रवार को रात 11.45 बजे राजनेंद्र नगर निवासी सुभाष यादव पिता गणेश यादव किलावार्ड में रहने वाले फुफेरा भाई राजकुमार उर्फ राका यादव के घर पहुंचा ।

सुभाष ने अपने राका उर्फ राजकुमार को घर के बाहर बुलाया और ताबड़तोड़ चाकू से उस पर हमला कर हत्या कर दिया । आरोपी और मृतक के बीच काफी अरसे पुरानी रंजिश थी। वारदात को सबसे पहले मृतक की मां चंद्रिका बाई और परिवार के अन्य महिलाओं ने देखा है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने शव को मरच्युरी भिजवा दिया है । देर रात पुलिस आरोपी की तलाश करती रही । बाक्स 15 आपराधिक प्रकरण पुलिस के अनुसार किलावार्ड निवासी राजकुमार उर्फ राका पिता राधेश्याम यादव उम्र 34 साल ,कोतवाली थाने का हिस्ट्रीशीटर था । उसके खिलाफ 15 से अधिक आपराधिक प्रकरण दर्ज है ।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned