scriptमां से मारपीट करने पर छोटे भाइयों ने बड़े भाई को पीटा, अस्पताल में हुई मौत | brother murdered brother in bilaspur | Patrika News

मां से मारपीट करने पर छोटे भाइयों ने बड़े भाई को पीटा, अस्पताल में हुई मौत

locationबिलासपुरPublished: Jan 05, 2020 12:20:36 pm

Submitted by:

Murari Soni

brother murdered: तखतपुर थानांतर्गत जूनापारा चौकी के ग्राम चोरहा सिंघनपुरी में 1 दिसंबर को हुई थी घटना

murder.jpg

murder in mumbai,murder in mumbai,

बिलासपुर. मां से मारपीट करने पर छोटे भाइयों ने मिलकर बड़े भाई की लाठी से पिटाई कर दी। घटना 1 दिसंबर को तखतपुर थानांतर्गत ग्राम चोरहा सिंघनपुरी में हुई थी। 11 दिसंबर को घायल युवक की सिम्स में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने आरोपी भाइयों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
तखतपुर पुलिस के अनुसार ग्राम चोरहा सिंघनपुरी निवासी छोटेलाल धु्रव पिता रंजूलाल धु्रव ( 36) मजदूर था। वह परिजनों से अलग गांव में रहता था। शराब सेवन का आदि होने और नशे में मारपीट करने पर एक वर्ष पूर्व पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। वह आए दिन गांव में छोटे भाई जगदीश व दीप के साथ रहने वाली मां बिरिज बाई के साथ मारपीट करता था।
1 दिसंबर को रात करीब 8 बजे वह मां के घर पहुंचकर उससे विवाद करते हुए मारपीट करने लगा। जगदीश व दीप ने उसकी लाठी से पिटाई कर दी थी। मारपीट के बाद छोटेलाल बेहोश हो गया था। रातभर उसे छोटे भाई और मां घर पर रखे रहे। 2 दिसंबर को उसे उपचार के लिए परिजन लोरमी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गए थे।
वहां से उसे सिम्स रेफर किया गया था। 11 दिसंबर को उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने मर्ग कायम किया था। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट लगने के कारण मौत होने की पुष्टि होने पर पुलिस ने जांच की। मृतक की मां बिरिज बाई , बड़े भाई तिरबेनी, रामनिरंजन, बाबूलाल व गवाह तेरस निषाद व राजकुमार जायसवाल का बयान लिया गया।
जिसमें 1 दिसंबर को हुई घटना का खुलासा हुआ। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 302, 34 के तहत अपराध दर्ज किया। आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो