scriptBrother's killer is having an illegal relationship with his wife | भाई का हत्यारा पत्नी से बनाए हुए है अवैध संबध सोच पति ने की पूर्व पंच की हत्या, शव को 80 किलो मीटर दूर जंगल में जलाया | Patrika News

भाई का हत्यारा पत्नी से बनाए हुए है अवैध संबध सोच पति ने की पूर्व पंच की हत्या, शव को 80 किलो मीटर दूर जंगल में जलाया

-- पूर्व पंच को मिलने के लिए बुलाया फिर कर दी हत्या साक्ष्य छुपाने पाली के जंगल में फेक शव को जलाया
-- भाई की हत्या व पत्नी से अवैध संबंध की आशंका पर साले के साथ मिलकर की हत्या

बिलासपुर

Published: March 26, 2022 12:40:33 pm

बिलासपुर. पूर्व पंच को साले के माध्मय से फोन कर आरोपी ने बुलवाया और फिर रॉड मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपियों ने साक्ष्य मिटाने के लिए शव को पाली चैतुरगढ़ के जंगल ले गए और शव को पेट्रोल डालकर जला दिया। पंच की तलाश कर रही पुलिस ने जब संदेह के आधार पर संदेहियों से पूछताछ की तो अंधे कत्ल का खुलासा हो गया। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई रही है।
मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि मोपका परसाही में एक मोटर सायकल नदीं में डुबी हुई मिली थी। गुम वाहन चालक महिन्दल पिता पिलउ राम पटेल (36) की तलाश के का लोकेशन निकलाने के दौरान मिले साक्ष्य व संदेहियों से पूछताछ में पता चला की पूर्व पंच व दुकानदार महिन्दल पटेल की हत्या कर साजिश के तहत गांव के ही राम कुमार पटेल पिता बालाराम (37) निवासी परसही ने अपने साले चंदू उर्फ चंद्र किशोर पटेल पिता केशवराम पटेल (32) व राहुल पटेल पिता भागीरथी पटेल के साथ मिलकर की है। साक्ष्य छुपाने के लिए आरोपियों ने शव को कोरबा पाली के चैतुरगढ़ लाफा के जंगल में पेट्रोल डाल कर जला दिया है। आरोपियों के बयान के बाद पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर शव को लाफा चैतुरगढ़ से बरामद कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
hatya ghatna sthal
भाई का हत्यारा पत्नी से बनाए हुए है अवैध संबध सोच पति ने की पूर्व पंच की हत्या, शव को 80 किलो मीटर दूर जंगल में जलाया
भाई की हत्या व पत्नी से अवैध संबंध की आशंका पर हत्या
पुलिस पुछताछ में खुलासा हुआ की आरोपी रामकुमार को लगता था की कुछ साल पहले उसके भाई चंद्रीका पटेल की हत्या में पूर्व पंच महिन्दल पटेल का भी हाथ, साक्ष्य न होने के कारण व रसूखदार के चलते महिन्दल आसानी से बच गया था। वही यह शंका थी की उसकी पत्नी का आरोपी से अवैध संबंध है इसे लेकर भी वह अपनी पत्नी पर शंक किया करता था। इसी शंका के चलते उसने हत्या का प्लान बनाया और हत्या कर दी
लगरा मिलने बुलाया था प्लान था हाथ पैर तोडऩे का
चंद्रकिशोर ने पुलिस को बताया कि उसके जीजा रामकुमार ने 20 मार्च को कहा कि महिन्दल काफी उड रहा है। उसे बुलाओं उसकी पिटाई कर हाथ पैर तोड़ देंगे। योजना के अनुसार 22 मार्च को चंद्रशेखर ने महिन्दल को मिलने के लगरा पुल के पास बुलाया था। वहां रॉड से सर पर वार कर हत्या कर दी थी।
लाश जलाने के बाद गाड़ी को नदीं में फेका
चंद्रकिशोर ने पुलिस को बताया कि जब महिन्दल आरटीओं कार्यालय के पीछे पहुंचा तो वहां उसके सर पर वार करने के बाद उसकी हत्या कर शव को बोरे में भर कर कोरबा पाली स्थित चैतुरगढ़ के जंगल लेकर गए वहां पेट्रोल से महिन्दल के शव को जलाया और फिर वापस आने के बाद रामकुमार ने गाड़ी को खारंग नदी में फेक दिया था।
शव तलाशने पुलिस ने बदला नदीं का रास्ता
23 मार्च को महिन्दल पटेल की गाड़ी खारंग नदी में मिलने के बाद पुलिस को लगा की महिन्दल की मोटर सायकल अनियंत्रित होकर नदीं में गिर गई होगी, चोट लगने की वजह से वह बाहर नहीं निकल पाया होगा, तलाश में पुलिस ने कट अप लगाकर नदीं का रास्ता मोड दिया और काफी दूर तक तलाश करती रही लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा था।
तीनों आरोपी है व्यापारी
पुलिस को पूछताछ में पता चला की रामकुमार पटेल की बिजैर परसाही में 30 से 40 एकड़ जमीन हैं। वही चंद्रशेखर का जयराम नगर में मोबाइल दुकान है और राहुल कोलवासरी में गाड़ी चलता है और उनके पिता का डेयरी व्यवसाय है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

कोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाWeather Update: उत्तर भारत में भीषण गर्मी, इन राज्यों में आंधी और बारिश की अलर्टLucknow: क्या बदलने वाला है प्रदेश की राजधानी का नाम? CM योगी के ट्वीट से मिले संकेतजमैका के दौरे पर गए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने क्यों की सलवार-कुर्ता की चर्चा, जानिए इस टूर में और क्या-क्या हुआबॉर्डर पर चीन की नई चाल, अरुणाचल सीमा पर तेजी से बुनियादी ढांचा बढ़ा रहा चीनगेहूं के निर्यात पर बैन पर भारत के समर्थन में आया चीन, G7 देशों को दिया करारा जवाब
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.