scriptप्रयागराज से बस में आया ब्राउन शुगर, पुलिस ने दो तस्करों को पकड़ा | Brown sugar came in bus from Prayagraj, police caught two smugglers | Patrika News

प्रयागराज से बस में आया ब्राउन शुगर, पुलिस ने दो तस्करों को पकड़ा

locationबिलासपुरPublished: Feb 10, 2022 12:21:34 am

Submitted by:

Ashish Gupta

पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ 2 युवकों को पकड़ा है, उनके पास से पुलिस ने 21 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त किया है। यह ब्राउन शुगर प्रयागराज से बस के जरिए बिलासपुर लाया गया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की।

arrest8.jpg

रेलवे पुलिस ने भी 90 लाख के एक चिटफंड डायरेक्टर को हरियाणा में दबोचा

बिलासपुर. पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ 2 युवकों को पकड़ा है, उनके पास से पुलिस ने 21 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त किया है। यह ब्राउन शुगर प्रयागराज से बस के जरिए बिलासपुर लाया गया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की।
मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी पारुल माथुर ने बताया कि, पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक बस से बिलासपुर ब्राउन शुगर ला रहा है. इसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर बस का पीछा किया। इस दौरान नेहरु चौक पर पुलिस ने बस से उतरे एक युवक को पकड़ लिया। उसके पास से कुछ मात्रा में ब्राउन शुगर जब्त हुआ।
पूछताछ करने पर उसकी पहचान ओमनगर निवासी आकाश खरे पिता रमेश खरे (21) के रूप में हुई। उसने पुलिस को बताया कि, वह राजीव गांधी चौक के पास रहने वाले राहुल भसह बहेलिया पिता सुखदेव (20) के इशारे पर काम करता है और उसके कहने पर ही प्रयागराज से ब्राउन शुगर ला रहा था।
पुलिस ने उसके बयान के आधार पर राहुल सिंह को भी पकड़ा। उसके पास से भी कुछ मात्रा में ब्राउन शुगर बरामद की गई। दोनों आरोपियों के पास से करीब 21 ग्राम ब्राउन शुगर, 3 नग मोबाइल और एक स्कूटी (क्रमांक सीजी 10 ए.क्यू. 1700) जब्त की गई। दोनों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो