लाठी-रॉड लेकर घर में घुस गए 8 लोग, पूरे परिवार को बेरहमी से पीटा, कर दिया लहूलुहान

लाठी-रॉड लेकर घर में घुस गए 8 लोग, पूरे परिवार को बेरहमी से पीटा, कर दिया लहूलुहान

Murari Soni | Publish: Jul, 14 2019 01:04:38 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

Brutally beaten: मारपीट का बदला लेने 8 युवको ने घर घुसकर एक ही परिवार के 4 सदस्यों पर हमला कर दिया।

बिलासपुर. सिविल लाइन थानांतर्गतग जरहाभाठा मिनी बस्ती में शुक्रवार रात मामूली विवाद में हुई मारपीट का बदला लेने 8 युवको ने घर घुसकर एक ही परिवार के 4 सदस्यों पर हमला(Brutally beaten)कर दिया। घायल हुए 3 लोगों को उपचार के लिए सिम्स में भर्ती किया गया है। शिकायत पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

सिविल लाइन पुलिस के अनुसार जरहाभाठा मिनी बस्ती निवासी निखिल नाम के युवक के साथ रात पौने ८ बजे मोहल्ले में रहने वाले नान्हू, प्रकाश और गोलू उर्फ बुड्ड़ा मारपीट कर रहे थे। इस दौरान पास से गुजर रहे आकाश टंडन पिता दरबारी लाल टंडन, गोलू जांगड़े और आकाश मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव करने का प्रयास किया। ऐसे में तीनों ने निखिल के साथ-साथ उसके साथियों की भी पिटाई कर दी। घटना के बाद प्रकाश बंजारे अपने घर चला गया। करीब ८ बजे मार खाने वाले आकाश टंडन, गोलू जांगड़ेे, निखिल छात्रे अपने साथी सुभाष कुर्रे, हितेश पात्रे, केहरू, संजू टण्डन, छूछू और लक्ष्मण बघेल के साथ प्रकाश के घर के पास पहुंचे और आंगन में खड़ी बाइक को गिरा दिया। आवाज सुनकर प्रकाश घर से बाहर निकला और आकाश व गोलू से बाइक गिराने वाले का नाम पूछा।

 

इसके बाद आकाश व उसके साथियों ने मिलकर लाठी व रॉड लेकर प्रकाश के घर में घुसे और प्रकाश उसके पिताराजकुमार व मां सुशीला बंजारे से मारपीट की। आरोपियों ने आंगन में खड़ी बाइक व बल्ब व अन्य सामानों में भी तोडफ़ोड़ की। वहीं प्रकाश का छोटा भाई मुन्ना बंजारे घर के दूसरे कमरे में डर के मारे छिपा रहा। मारपीट(Brutally beaten) में घायल हुए बड़े भाई, मां व पिता को मुन्ना ने डॉयल 112 के कर्मचारियों के साथ सिम्स पहुंचाया। सिम्स में तीनों का उपचार चल रहा है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलवा के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned