scriptBSNL उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर: मुफ्त वैलेडिटी और सौ मिनट कालिंग सुविधा | BSNL Free Validity and 100 Minute Calling Facility for consumers | Patrika News

BSNL उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर: मुफ्त वैलेडिटी और सौ मिनट कालिंग सुविधा

locationबिलासपुरPublished: May 23, 2021 05:29:27 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Good News for BSNL Consumers: कोविड 19 महामारी की दूसरी लहर (Second Wave of Coronavirus) और चक्रवात ताऊ ते (Cyclone Tauktae) का सामना कर रहे बीएसएनएल उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर। बीएसएनएल उपभोक्ताओं को दे रहा है ये सुविधा।

Good News for BSNL Consumers

BSNL उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर: मुफ्त वैलेडिटी और सौ मिनट कालिंग सुविधा

बिलासपुर. बीएसएनएल के उपभोक्ताओं को कोविड 19 महामारी की दूसरी लहर (Second wave of Coronavirus) के कारण कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही महामारी को नियंत्रित करने के लिए जनहित में जारी आवश्यक प्रतिबंधों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे सभी उपभोक्ताओं की वैलिडिटी को 31 मई तक मुफ्त में बढ़ाया जा रहा है। बीएसएनएल के महाप्रबंधक अरुण कुमार ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: अगर शरीर में दिखाई दें ये लक्षण तो समझ जाएं आपको है ब्लैक फंगस, तुरंत ले डॉक्टर से सलाह

उन्होंने बताया कि चक्रवात ताऊ ते से भी सामना कर रहे है। इसने कई उपभोक्ताओं को बिना रिचार्ज और वैलेडिटी की समाप्ति के कारण मोबाइल सेवाओं से वंचित होना पड़ा है। संकट की इस घड़ी में राष्ट्र सेवा की भावना से तथा मदद का हाथ बढ़ाने के लिए बीएसएनएल ऐसे सभी उपभोक्ताओं की वैलेडिटी को 31 मई तक मुफ्त में बढ़ा रहा है ताकि उपभोक्ताओं को इनकमिंग कॉल मिलती रहे। इसके अतिरिक्त बीएसएनएल ऐसे सभी उपभोक्ताओं को मुफ्त 100 मिनट की कॉलिंग का लाभ भी दे रहा है ताकि उन्हें इस कठिन समय में अपने प्रियजनों के संपर्क बनाए रखने में मदद मिल सके।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में कोरोना पीक गुजरा, ये 3 संकेत जो बताते हैं कि अब बेहतर हो रहे हैं हालात

उपभोक्ताओं कई अन्य सुविधाएं
बीएसएनएल के महाप्रबंधक अरुण कुमार ने बताया कि उन सभी उपभोक्ताओं को मुफ्त वैलेडिटी प्रदान की जाएगी जिनकी वैलेडिटी 1 अप्रैल को या उसके बाद समाप्त हो गई है। बीएसएनएल ने कई किफायती तथा लंबी अवधि के पैक भी प्रस्तुत किए हैं। प्लान वाउचर 106 और 107 जो कि 100 मिनट 3 जीबी डेटा और बीएसएनएल ट्यून्स के साथ अब 100 दिनों की वैलेडिटी प्रदान करते हैं। प्लान वाउचर 197 जो 180 दिनों के लिए की मुख्य वैलेडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग , 2 जीबी डेट प्रतिदिन, 100 एसएमएस प्रतिदिन, 18 दिनों के लिए बीएसएनएल ट्यून्स प्रदान करता है। प्लान वाउचर 397 जिसमें 365 दिनों की मुख्य वैलेडिटी के साथ असीमित कॉलिंग, 2 जीबी डेट प्रतिदिन, 100 एसएमएस प्रतिदिन 60 दिनों के लिए बीएसएनएल ट्यून्स और लोकधुन प्रदान की जा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो