scriptBU पर्चा लीक कांड : 31 मार्च तक की सभी परीक्षाएं स्थगित | BU paper leak case | Patrika News

BU पर्चा लीक कांड : 31 मार्च तक की सभी परीक्षाएं स्थगित

locationबिलासपुरPublished: Mar 21, 2016 04:10:00 pm

Submitted by:

Kajal Kiran Kashyap

मुख्य परीक्षाओं का पेपर लीक होने और छात्र संगठनों द्वारा हुए हंगामें के बाद बिलासपुर विश्वविद्यालय प्रशासन ने नोटिफिकेशन जारी कर 31 मार्च तक की सभी परीक्षाए स्थगित करने की जानकारी दी। वीयू प्रशासन ने जारी नोटिफिकेशन में नए परीक्षा कार्यक्रम की घोषणा जल्द करने की बात कहीं है।

BU paper leak case

BU paper leak case

बिलासपुर.  मुख्य परीक्षाओं का पेपर लीक होने और छात्र संगठनों द्वारा हुए हंगामें के बाद बिलासपुर विश्वविद्यालय प्रशासन ने नोटिफिकेशन जारी कर 31 मार्च तक की सभी परीक्षाए स्थगित करने की जानकारी दी। वीयू प्रशासन ने जारी नोटिफिकेशन में नए परीक्षा कार्यक्रम की घोषणा जल्द करने की बात कहीं है। हो चुकी परीक्षाओं के संबंध में निर्णय कुलपति के बिलासपुर आने के बाद लिया जाएगा। कुलपति प्रो. एस.एन शुक्ला और कुलसचिव प्रो. अरूण सिंह फिलहाल रायपुर गए हुए है। सोमवार को वे बिलासपुर लौटेंगे जिसके बाद आगामी परीक्षा कार्यक्रम और हो चुकी परीक्षाओं के संबंध में निर्णय लिया जाएगा। 

अब तक झाड़ रहे थे पल्ला अब गलती स्वीकारी
पर्चा लीक कांड की जांच रिपोर्ट में परीक्षा केन्द्रों में किसी तरह की गड़बड़ी न होने की बात कहकर विश्वविद्यालय प्रशासन अभी तक पल्ला झाड़ रहा था पर अब विवि प्रशासन ने खुद यह बात स्वीकार की है कि जांजगीर चंापा के एक सरकारी कॉलेज में प्रश्नपत्र का लिफाफा खुला पाया गया है जिसके लिए प्रधानाचार्य और केन्द्राध्यक्ष को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है। 

जांच करने सीएमडी कालेज पहुंची तारबहार थाना पुलिस
पेपर लीक व छात्र संघ अध्यक्ष दीपक अग्रवाल के देर रात सीएमडी कालेज में घुसने और मारपीट करने के मामले में जांच करने बीयू की जांच टीम और तारबहार थाना पुलिस सोमवार को सीएमडी कालेज पहुंची और प्रो. यूके श्रीवास्तव से मामले के संबंध में पूछताछ की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो