scriptस्टूडियो से कैमरा, सूने मकान से हजारों का माल पार | Camera from studio and thousands of rupees stolen from home | Patrika News

स्टूडियो से कैमरा, सूने मकान से हजारों का माल पार

locationबिलासपुरPublished: Jul 13, 2018 06:40:12 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

वारदात: आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

thief

police not catch thief

बिलासपुर. सरकण्डा बंधवापारा में फोटो स्टूडियो और तारबाहर में युवक के घर में धावा बोलकर चोर ने हजारों का माल पार कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। सरकण्डा पुलिस के अनुसार बंधवापारा निवासी मनोज कुमार सिंगरौल पिता गोपाल प्रसाद बंधवापारा में फोटो स्टूडियो के संचालक हैं। बुधवार रात वे दुकान बंद कर घर चले गए। रात में चोर ने दुकान का कुंदा उखाडकऱ अंदर रखा हजारों का कैमरा पार कर दिया। गुरुवार सोकर उठने पर मनोज को चोरी होने की जानकारी हुई। शिकायत पर पुलिस ने चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
बड़े भाई के कमरे को बंद कर छोटे भाई के मकान से कर दिया हजारों का माल पार, छत के रास्ते से घर के अंदर घुसा चोर
तारबाहर थानांतर्गत एफसीआई चौक में बुधवार रात चोर ने बड़े भाई को कमरे में बंद कर छोटे भाई के मकान से हजारों का माल पार कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। तारबाहर पुलिस के अनुसार एफसीआई चौक निवासी जीएस राजपूत पिता रामसिंह राजपूत पिछले कुछ दिनों से कोरबा में रह रहे हैं। उनके कमरे के बाजू में बड़े भाई अमृत सिंह रहते हैं। रात में चोर छत के रास्ते घर में दाखिल हुआ और जिस कमरे में अमृत सो रहे थे उसे बंद करने के बाद जीएस राजपूत के कमरे का ताला तोडकऱ अंदर आलमारी में रखे सोने की डेढ़ तोला अंगूठी, 3 जोड़ी पायल, 2 जोड़ी चांदी की बिछिया और चांदी का सिक्का समेत हजारों का माल पार कर दिया। गुरुवार सुबह अमृत सोकर उठे तो दरवाजा बाहर से बंद था। उन्होंने सूचना मोबाइल पर जीएस राजपूत और पड़ोसियों को दी। पड़ोसी ने दरवाजा खोला तब अमृत बाहर निकले। जीएस राजपूत के कमरे का ताला टूटा था और अंदर सामान बिखरा पड़ा था। चोरी होने की सूचना मिलने पर जीएस राजपूत तारबाहर थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो