scriptकोविड-19 के कार्य में लापरवाही में मस्तूरी जपं.के सीईओ हटाए गए , डिप्टी कलेक्टर पुजारी को प्रभार | CEO of Masturi Jnp removed due to negligence in work of Kovid-19, char | Patrika News

कोविड-19 के कार्य में लापरवाही में मस्तूरी जपं.के सीईओ हटाए गए , डिप्टी कलेक्टर पुजारी को प्रभार

locationबिलासपुरPublished: Apr 08, 2020 07:24:56 pm

Submitted by:

GANESH VISHWAKARMA

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए लॉक डाउन किया गया है। इस लॉक डाउन के दौरान मस्तूरी जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डीआर जोगी लगतार असहयोग कर रहे थे।

फ़ाइल फ़ोटो

फ़ाइल फ़ोटो

बिलासपुर . कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए लॉक डाउन किया गया है। इस लॉक डाउन के दौरान मस्तूरी जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डीआर जोगी लगतार असहयोग कर रहे थे। एसडीएम की रिपोर्ट पर कलेक्टर डॉ. संजय अलंग ने हटा दिया है। कलेक्टोरेट में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर अजीत पुजारी को मस्तूरी के सीईओ का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।
मस्तूरी की अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मोनिका वर्मा के प्रतिवेदन के आधार पर कलेक्टर डॉ. संजय अलंग ने यह कार्रवाई की है। एसडीएम ने अपने प्रतिवेदन में बताया कि नोवेल कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए सामुदायिक सर्विलेंस का कार्य नहीं हो पा रहा था। इसकी रिपोर्ट एसडीएम ने कलेक्टर को दी थी । इसी को
आधार बनाकर मस्तूरी के जनपद पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी डीआर जोगी को उनके पद से हटा दिया गया है। जोगी को मस्तूरी जनपद पंचायत में ही विकास विस्तार अधिकारी के पद पर पदस्थ किया गया है।

पुजारी प्रभारी सीईओ
कलेक्टोरेट में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर अजीत कुमार पुजारी को मस्तूरी जनपद पंचायत का मुख्य कार्यपालन अधिकारी का प्रभार सौंपा गया है। पुजारी ने जपं. के सीईओ का कार्यभार ग्रहण कर लिया है। डिप्टी कलेक्टर को सीईओ का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है,उनका कलेक्टोरेट का प्रभार यथावत् है।
पहला मामला
जिले में किसी भी जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को हटाने का यह पहला मामला है। कोरोना वायरस रोकथाम के अभियान में जिले के पहले अधिकारी से प्रभार छीना गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो