भाजपा नेता के भतीजे और होटल संचालक के बेटे की जमानत अर्जी खारिज

भाजपा नेता के भतीजे और होटल संचालक के बेटे की जमानत अर्जी खारिज
court

Kajal Kiran Kashyap | Publish: Jul, 04 2017 12:46:00 AM (IST) bilaspur

बिलासपुर. गैर जमानतीय 2 मामलों में 55 दिनों तक फरारी काटने के बाद पकड़ाए भाजपा नेता के भतीजे और होटल संचालक के बेटे की जमानत अर्जी कोर्ट ने खारिज कर दी है। जानकारी के अनुसार बाबजली पार्क कॉलोनी निवासी आदिल आलम खैरानी पिता आईए खैरानी (26) 26 मई को रात करीब 3 बजे सफारी कार क्रमांक सीजी 10एस 9777 में मित्र विकास सिंह निवासी कपिल नगर, प्रतीक महेश्वरी, विकास सिंह, सोहेल खान और पंकज के साथ रेलवे स्टेशन जा रहे थे।

रास्ते में साईं मंदिर के सामने पुरानी रंजिश पर सरकण्डा निवासी व भाजपा नेता रत्तू मिश्रा का भतीजा सुशांत उर्फ लक्की मिश्रा पिता सुजीत मिश्रा अपने साथी कमल लछवानी, आशीष शिकारी और प्रतीक पैकरा के साथ कार क्रमांक सीजी 10 डी 8303 से वहां पहुंचा और रास्ता रोककर विकास व आदिल आलम पर हमला करने और कार में तोडफ़ोड़ करने के बाद फरार हो गया था।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 294, 506, 323, 427, 327, 34 के तहत अपराध दर्ज कर किया था। घटना के बाद से आरोपी फरार थे। वहीं 9 मई को आरोपी लक्की, कमल और उसके साथियों ने गोड़पारा में ग्राम खमतराई निवासी अनिल धु्रव पिता जवाहर धु्रव से शराब के पैसे नहीं देने पर मारपीट की थी।

इस मामले में भी आरोपी फरार थे। पुलिस ने आरोपियों को शनिवार 1 जुलाई को सरकण्डा स्थित रॉयल पैसेल से गिरफ्तार किया था। रविवार को आरोपियों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया था। सोमवार को आरोपियों ने जमानत अर्जी न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी संजय अग्रवाल की अदालत में प्रस्तुत की थी, जिसमें मजिस्ट्रेट ने खारिज कर दिया है।

बाइक चोरी के आरोपी की जमानत अर्जी खारिज: बाइक चोरी में पकड़े गए आरोपी की जमानत अर्जी कोर्ट ने खारिज कर दी है। जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस ने मसानगंज निवासी राजीव अवस्थी पिता आरपी अवस्थी (47) को चोरी की बाइक क्रमांक सीजी 10 ईएफ 3907 समेत गिरफ्तार किया था।  आरोपी को  कोर्ट के आदेश पर 30 मई को जेल भेज दिया गया था। आरोपी ने जेएमएफसी संजय अग्रवाल की अदालत में जमानत अर्जी लगाई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

बिजली के मामले में आरोपी को 15 दिन कारावास: अदालत ने बिजली चोरी के मामले में एक आरोपी को 15 दिन सश्रम कारावास की सजा सुनाई। जानकारी के अनुसार, मस्तूरी थानांतर्गत ग्राम हिर्री निवासी राजेन्द्र पिता शिवकुमार साहू को एलटी लाइन से डायरेक्टर हुकिंग कर बिजली का उपयोग करते बिजली विभाग के अधिकारियों ने 29 सितंबर 2010 को पकड़ा था। उसके खिलाफ विद्युत अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया गया था। मामले में विशेष न्यायाधीश (विद्युत अधिनियम) सुरेश कुमार सोनी की अदालत में सुनवाई हुई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned