script

95 प्रतिशत से अधिक अंक लेकर मुंगेली के इन टॉपरों ने किया कमाल

locationबिलासपुरPublished: May 10, 2019 02:00:47 pm

Submitted by:

Murari Soni

शुक्रवार को छत्तीसगढ़ बोर्ड ने दसवी-बारहवीं बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया। दोपहर के समय जैसे ही परिणामों की घोषणा हुई तो छात्र इंटरनेट, मोबाइल पर बेवसाइट खंगालते रहे।

Smile on the faces of students with excellent results

Smile on the faces of students with excellent results

बिलासपुर. शुक्रवार को छत्तीसगढ़ बोर्ड ने दसवी-बारहवीं बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया। दोपहर के समय जैसे ही परिणामों की घोषणा हुई तो छात्र इंटरनेट, मोबाइल पर बेवसाइट खंगालते रहे। दोपहर 1 बजे जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में अधिकारियों का भी मेला लगा रहा। मुंगेली के पांच छात्रों ने मैरिट में अपना स्थान पाया। बिलासपुर क्षेत्र से 22 छात्रों ने मैरिट में स्थान प्राप्त किया है।
मुंगेली के योगेंद्र वर्मा 97.40, लोरमी के देवेंद्र साहू ने 97.20, आदित्य सिंह ने 95.80, विनीता पटेल ने 95.80 और कृष्णा देवी राजपूत ने 95.60 अंक पाए हैं। मुंगेली की ही मनीषा कुमारी को 95.40 अंक मिले हैं।
रायगढ़ की निशा ने 99 प्रतिशत से अधिक अंक पाए:
रायगढ़ जिले की निशा पटैल ने दसवीं में 99.35 अंक प्राप्त कर कीर्तिमान बनाया है। हजारों छात्र रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे। इस वर्ष बिलासपुर के करीब करीब 50 हजार छात्रों ने दसवीं-बारहवीं की बोर्ड परीक्षा दी है। 12 वीं कक्षा के छात्र कॉलेज में दाखिले के लिए परीक्षा परिणामों का इंतजार कर रहे थे। सीबीएसई के रिजल्ट घोषित होने के बाद से ही छात्र परिणामों के आने का इंतजार कर रह थे।

ट्रेंडिंग वीडियो