scriptCG crime: बचपन का प्यार खो न जाए इसलिए कर दी हत्या ! पुलिस को मिले सुराग , जल्द हो सकता है खुलासा | CG crime: love triangle murder in bilaspur | Patrika News

CG crime: बचपन का प्यार खो न जाए इसलिए कर दी हत्या ! पुलिस को मिले सुराग , जल्द हो सकता है खुलासा

locationबिलासपुरPublished: Jun 09, 2023 05:49:59 pm

Bilaspur Murder News: यश साहू हत्याकांड में लव ट्रायंगल( Love Triangle ) की वजह से हत्या की बात सामने आ रही है। बचपन का प्यार कहीं, दूसरे का जीवन साथी न बन जाए यह सोच सनकी आशिक ने इस हत्या कांड को अंजाम दे डाला।

Crime:

Crime:

बिलासपुर. यश साहू हत्याकांड में लव ट्रायंगल( Love Triangle ) की वजह से हत्या की बात सामने आ रही है। बचपन का प्यार कहीं, दूसरे का जीवन साथी न बन जाए यह सोच सनकी आशिक ने इस हत्या कांड को अंजाम दे डाला। पुलिस को हत्या से जुड़े कुछ अहम सुराग मिले हैं। जल्द खुलासा करने का हवाला दिया जा रहा है।
यह भी पढ़ें बेसबल्ला से धुनाई कर B.Com छात्र के तोड़े दांत, धमकी देकर कहा – काटकर नदी में फेंक देंगे

सीसीटीवी फुटेज से मिला अहम सुराग

यश साहू हत्याकांड की जांच कर रही टीम को चकरभाठा क्षेत्र में एक घायल युवक ऑटो में बैठता हुआ दिखाई दे रहा है। उसके कुछ देर बाद यश का शव सिरगिट्टी चौक के पास सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला। आशंका जाहिर की जा रही है कि ऑटो चालक ने जब देखा कि यश की मौत हो चुकी है तो घबरा कर वह बाडी सड़क किनारे फेंक कर भाग गया।
पहले सिर पर वार, फिर इतना मारा की अंदरूनी चोट से गई जान

सूत्रों की मानें तो यश साहू एक युवक की स्कूटी पर बैठ कर जाता दिखाई दिया है। स्कूटी से यश को युवक चकरभाठा लेकर पहुंचता है, उसके साथ मारपीट की। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि सिर पर वार होने से यश खुद को सम्हाल नहीं पाया, उसे काफी अंदरूनी चोट आई थी, जिससे उसकी मौत हो गई।
ऑटो में बैठे घायल का निकला दम तो, चालक चौक में बॉडी फेंक कर भागा

सिरगिट्टी चौक के पास सड़क किनारे यूपीएससी की तैयारी कर रहे छात्र यश कुमार पिता राजेश साहू (18) का शव मिला था। उस दौरान मौजूद लोगों ने पुलिस को चलती गाड़ी से शव फेंकने की बात कही थी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे व टेक्निकल साक्ष्य के आधार पर जांच की तो कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं।
यह भी पढ़ें Road Accident : कार की चपेट में आए मासूम, एक की मौके पर मौत, दूसरी घायल

सूत्रों की मानें तो यश की हत्या की गुत्थी का राज त्रिकोणीय प्रेम कथा से जुड़ा है। क्षेत्र निवासी युवती भी कोचिंग क्लास में कम्पीटशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। मृतक का उससे काफी मेल-जोल बढ़ने लगा था।
बचपन का प्यार कहीं दूसरे की बाहों में न सिमट जाए, इस धारणा के चलते एक सनकी युवक ने पूरी वारदात को अंजाम दे डाला। यश साहू हत्या कांड से जुडे़ कुछ सवाल और हैं, जिसका जवाब पुलिस को अब तक नहीं मिल पाया है। पुलिस सवालों का जवाब तलाशने के बाद अंधे कत्ल का खुलासा करने का हवाला दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो