अवैध प्लाटिंग के सवाल पर भड़के राजस्व मंत्री, कहा- मैं कोई मजिस्ट्रेट नहीं हूं...

- अवैध प्लाटिंग के सवाल पर भड़के राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल
- मैदान के बीच में सड़क बनाए जाने के मामले में मंत्री ने जांच की बात कही

By: Ashish Gupta

Published: 10 Feb 2021, 08:15 PM IST

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ सरकार में राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल (CG Revenue Minister Jai Singh Agrawal) अवैध प्लाटिंग के सवाल पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि मैं कोई मजिस्ट्रेट नहीं हूं, जो हर केस पर बात करूं। उन्होंने कहा, अगर एक-एक केस पर बात करना है तो तहसीलदार से करें या उनसे अलग से मिलें। वे अपने दिमाग में कोई डिक्शनरी लेकर नहीं चलते।

बड़ी राहत: 11 महीने बाद खुलेंगे कोचिंग सेंटर और लाइब्रेरी, करना होगा इन सख्त नियमों का पालन

राजस्व मंत्री गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में हो रहे अरपा महोत्सव में शामिल होने के लिए जाने से पहले बिलासपुर पहुंचे थे। वे छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों चर्चा करते हुए कहा इस दौरान निगम की अवैध प्लॉटिग पर कार्रवाई होने के बाद भी तहसील से रजिस्ट्री होने और पंचशाला जारी होने पर उन्होंने कहा कि रजिस्ट्री अलग विभाग है। अवैध प्लाटिंग को रोकने निगम का अमला सक्षम है। यह नहीं होना चाहिए फिर भी पता लगाएंगे।

इस दुर्लभ संयोग में मनेगी बसंत पंचमी, स्टूडेंट्स जरूर करें ये उपाय, सभी मनोकामनाएं होगी पूरी

राजस्व मंत्री ने कहा कि लोगों की समस्या का निराकरण करने के लिए तहसीलें बनाई गई हैं। प्रदेश में नई 24 तहसीलें बनाई गईं ताकि नजदीक में लोगों का काम हो सके। पहले 50-50 किमी दूर जाकर उन्हें तहसील में काम करवाना पड़ता था। कहा कि जल्द ही और भी नई तहसीलें बनाई जाएंगी। बिजौर हाई स्कूल में भूमाफिया के मैदान के बीच में सड़क बनाए जाने के मामले में मंत्री अग्रवाल ने जांच कराने की बात कही है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned