शॉर्ट फिल्मों के बाद अब एक बड़ी हिंदी फिल्म बनाने जा रहे छत्तीसगढ़ के होनहार

शॉर्ट फिल्मों के बाद अब एक बड़ी हिंदी फिल्म बनाने जा रहे छत्तीसगढ़ के होनहार

Murari Soni | Publish: Jul, 15 2019 08:27:41 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

अगले वर्ष देशभर में रिलीज होगी फिल्म, फिल्म की सूटिंग शुरु

बिलासपुर. क्षेत्र में सामाजिक सरोकार की शॉर्ट फिल्म बनाकर लोगों का दिल जीतने वाले बिलासपुरियंस कलाकार अब एक बड़ी हिंदी मूवी स्वरांजलि की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है।
फिल्म के प्रोड्यूसर जेठू साहू ने बताया कि यह हिंदी फिल्म रायगढ़, बस्तर, कोरबा, दंतेवाड़ा, बिलासपुर सहित कई जगहों पर शूट की जाएगी। वहीं फिल्म के डायरेक्टर राहुल पारिक ने कहा कि ये एक लव स्टोरी हिंदी मूवी है। जिसमें हीरो विवेक दुबे कार्य कर रहे हैं। फिल्म में स्वेता मिश्रा एसोसिएट राइटर और जयंत सिनेमेटोग्राफर हैं।

आगे एटीएम फ्रॉड व चोरी पर बनाएंगे शॉर्ट फिल्में:
कलाकार राहुल पारिक, विवेक दुबे, स्वेता मिश्रा और जयंत ने बताया कि इसके पहले ये कलाकार 50 से अधिक सामाजिक सरोकार की शॉर्ट फिल्में बना चुके हैं। इन शॉर्ट फिल्मों में पुलिस व प्रशासन द्वारा उनकी काफी सराहना भी की गई। आने वाले दिनों में ये टीम एटीएम फ्रॉड और चोरी की बढ़ रही वारदातों को लेकर जनता को जागरूक करने शॉर्ट फिल्में बनाएंगे।

थियेटरों की कमी से प्रतिभाओं का हो रहा हनन:
प्रोड्यूसर ने कहा कि छत्तीसगढ़ के कलाकारों एक प्रमुख मंच देने और क्षेत्रीय प्रतिभा को निखारने के लिए हमने कई फिल्में बनाईं। अनेकों फिल्में चली नहीं और घाटा भी उठाया लेकिन मैने कभी हार नहीं मानी। कलाकारों को मौका दिया, ताकि वे अपना हुनर दिखा सकें। देखा जाता है कि क्षेत्र में थियेटरों की कमी के कारण छत्तीसगढ़ी फिल्में थोड़े दिनों बाद टॉकीज से उतार दी जाती हैं, जिससे फिल्मकारों को ज्यादा फायदा नहीं होता। सरकार इस दिशा में सकारात्मक कदम उठाए तो और अधिक फिल्में बनेंगी और कलाकारों को मंच मिलेगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned