script17 लोगों ने नामजदगी का पर्चा दाखिल किया | Chhattisgarh civic polls: 14 people filed nominations | Patrika News

17 लोगों ने नामजदगी का पर्चा दाखिल किया

locationबिलासपुरPublished: Dec 04, 2019 10:07:56 pm

Submitted by:

GANESH VISHWAKARMA

Chhattisgarh civic polls: नगर निगम के वार्डों के चुनाव के लिए बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल करने का चौथा दिन रहा। विभिन्न वार्डों के लिए नामांकन पत्र जमा किए गए ।

Municipal elections 2019: हार-जीत के कयास, मतगणना का है इंतजार

Municipal elections 2019: हार-जीत के कयास, मतगणना का है इंतजार

बिलासपुर . नगर निगम चुनाव के लिए बुधवार को विभिन्न वार्डों से 17 लोगों ने नामांकन पत्र दाखिल किया । इनमें भाजपा, कांगे्रस, निर्दलीय शामिल है।

नगर निगम के वार्डों के चुनाव के लिए बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल करने का चौथा दिन रहा। विभिन्न वार्डों के लिए नामांकन पत्र जमा किए गए । इनमें वार्ड क्रमांक 11 से सिरगिट्टी नगर पंचायत की पूर्व अध्यक्ष केशरी इंगोले ने भाजपा की तरफ से नामजदगी का पर्चा दाखिल की। इसी वार्ड से निर्दलीय रमेश साहू ने नामांकन पत्र भरा । वार्ड नंबर 36 से ओमप्रकाश देवांगन, वार्ड नंबर 24 से संजय गुप्ता, वार्ड नंबर 58 ्रहिमांशु पांडेय व इसी वार्ड से कमला पटेल निर्दलीय नामांकन पत्र जमा किया। वार्ड 17 से भाजपा की विद्या श्यामजी पटेल, वार्ड 42 से निर्दलीय शिखा घोष , वार्ड 44 से भाजपा के रेणुका प्रसाद नगपुरे, वार्ड 46 से कांगे्रस से विजय यादव, वार्ड 31 से भाजपा के राजेश मिश्रा, वार्ड 45 से भाजपा के अशोक विधानी, वार्ड 13 से निर्दलीय अनिलेश मिश्रा व ज्वाला सूर्यवंशी वार्ड 20 से राजेश मानिकपुरी , वार्ड 12 से विजय मरावी ने नामांकन पत्र दाखिल किया ।

अब तक 21 प्रत्याशी भरे नामांकन
नगर निगम के 70 वार्डों के लिए चार दिनों में 21 उम्मीदवारों ने अलग अलग वार्डों से नामांकन पत्र जमा किया गया। अभी तक 321 लोग नामांकन पत्र ले चुके है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो