ठेले में मूंगफल्ली बेचकर एक साल से चिल्हर एकत्र किया, थैले में भरकर नामांकन खरीदने पहुंचा प्रत्याशी

Chhattisgarh civic polls: पिछले एक साल से वह नगर निगम के पार्षद का चुनाव लडऩे के लिए एक,दो ,पांच और दस रुपए के सिक्के इकट्ठा कर रहा था। ताकि चुनाव में नामांकन पत्र खरीद सके।

बिलासपुर . ठेलाकर मूंगफल्ली बेचने का कार्य मनोज यादव करता है। इससे परिवार का जीवनयापन कर रहा है। पिछले एक साल से वह नगर निगम के पार्षद का चुनाव लडऩे के लिए एक,दो ,पांच और दस रुपए के सिक्के इकट्ठा कर रहा था। ताकि चुनाव में नामांकन पत्र खरीद सके ।
नगर निगम के वार्ड क्रमांक ७० त्रिपुर सुंदरी नगर से पार्षद का निर्दलीय चुनाव लडऩे के लिए नामांकन फार्म खरीदने कलेक्टोरेट पहुंचा । वह थैले में एक रुपए ,दो रुपए ,पांच व दस रुपए के सिक्के लेकर पहुंचा था। नामांकन पत्र के लेने के दौरान कर्मचारियों को सिक्का गिनने में ज्यादा वक्त न लगे इसलिए मनोज यादव ने बाकायदा एक-एक रुपए के पांच सिक्कों का टेप चिपका कर बंडल बनाया था। वहीं दो ,पांच और दस रुपए के सिक्के को अलग-अलग पॉलीथीन में रखा था। कलेक्टोरेट में नामांकन फार्म लेने के दौरान इन सिक्कों को जमा किया । सिक्कों की गिनती सहायक जिला नाजिर राकेश सूर्यवंशी ने गिनती किया । इसके बाद नामांकन फार्म दिया गया। मनोज यादव ने बताया कि वह पार्षद चुनाव के लिए किसी दल के पास टिकट मांगने नहीं गया। बल्कि पहले से ही सोच रखा था कि वह स्वतंत्र उम्मीदवार के तौर पर पार्षद का चुनाव लड़ेगा। इसीलिए नामांकन फार्म क्रय किया है।

GANESH VISHWAKARMA
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned