scriptप्रत्याशियों के चुनाव खर्च का लेखा-जोखा शुक्रवार को | Chhattisgarh civic polls: Examination of accounts | Patrika News

प्रत्याशियों के चुनाव खर्च का लेखा-जोखा शुक्रवार को

locationबिलासपुरPublished: Dec 12, 2019 08:36:00 pm

Submitted by:

GANESH VISHWAKARMA

Chhattisgarh civic polls: नगर निगम बिलासपुर के वार्ड क्रमांक 11 से 15 तक चुनाव लडऩे वाले प्रत्याशियों के चुनाव खर्च का लेखा-जोख का शुक्रवार को परीक्षण किया जाएगा ।

Municipal elections 2019: नगर निकाय चुनाव 2019- दो प्रत्याशियों का खर्च एक लाख पार, बाकी ने खर्च किए मात्र15 हजार

Municipal elections 2019: नगर निकाय चुनाव 2019- दो प्रत्याशियों का खर्च एक लाख पार, बाकी ने खर्च किए मात्र15 हजार

बिलासपुर . नगर निगम बिलासपुर के वार्ड क्रमांक 11 से 15 तक चुनाव लडऩे वाले प्रत्याशियों के चुनाव खर्च का लेखा-जोख का शुक्रवार को परीक्षण किया जाएगा । कलेक्टोरेट के मंथन सभाकक्ष प्रथम तल पर यह परीक्षण सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक होगा ।
नगरीय निकाय चुनाव के लिए निर्वाचन व्यय संपरीक्षक चंद्रशेखर जांगड़े शुक्रवार को बिलासपुर नगर निगम के वार्ड क्रमांक 11 से 15 तक के उम्मीदवारों का चुनावी व्यय का परीक्षण करेंगे। व्यय परीक्षण के लिए कलेक्टोरेट परिसर स्थित मंथन सभाकक्ष के प्रथम तल के कक्ष निर्धारित किया गया है। प्रथम संपरीक्षण शुक्रवार को सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है।
इसी तरह द्वितीय संपरीक्षण हेतु 17 दिसंबर को सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक का समय निर्धारित है। सभी प्रत्याशियों को निर्धारित तिथि, समय एवं स्थल पर स्वयं अथवा अपने अभिकर्ता के माध्यम से व्यय लेखा रजिस्टर , समस्त दस्तावेज, बिल व्हाउचर्स के साथ अनिवार्य रूप से जांच हेतु उपस्थित हों। रिटर्निंग ऑफिसर ने कहा है कि उपस्थित नहीं होने पर उसे गंभीर चूक माना जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो