scriptदो नपा व 6 नपं. में 10 नामांकन दाखिल | Chhattisgarh civic polls: Two nap and 6 np. 10 nominations filed | Patrika News

दो नपा व 6 नपं. में 10 नामांकन दाखिल

locationबिलासपुरPublished: Dec 05, 2019 12:35:51 pm

Submitted by:

GANESH VISHWAKARMA

Chhattisgarh civic polls: जिले के दो नगर पालिका एवं 6 नगर पंचायतों में पार्षद पद के चुनाव में बुधवार को दस नामांकन पत्र दाखिल किए गए । चार नगर पंचायतों में बुधवार तक किसी भी वार्ड के लिए नामांकन पत्र किसी भी उम्मीदवार ने नहीं भरा ।

 election

election

बिलासपुर . जिले के दो नगर पालिका एवं 6 नगर पंचायतों में पार्षद पद के चुनाव में बुधवार को दस नामांकन पत्र दाखिल किए गए । चार नगर पंचायतों में बुधवार तक किसी भी वार्ड के लिए नामांकन पत्र किसी भी उम्मीदवार ने नहीं भरा ।
तखतपुर नगर पालिका के 15 वार्डों के लिए बुधवार को केवल पांच लोगों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इसी तरह नगर पालिका परिषद रतनपुर में 15 वार्डों में पार्षद पद के लिए एक प्रत्याशी ने नामांकन फार्म जमा किर्या । नगर पंचायत पेण्ड्रा में 2 प्रत्याशी नामांकन दाखिल किए । इसी प्रकार नगर पंचायत बोदरी में पार्षद पद के लिए 2 दो प्रत्याशी ने नामांकन पत्र दाखिल किए गए ।

चार नगर पंचायतों में नहीं हुई बोहनी
जिले के चार नगर पंचायतों के वार्डों के लिए अब तक किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन पत्र जमा नहीं किया है। इनमें नगर पंचायत कोटा, मल्हार, बिल्हा एवं गौरेला शामिल है। नामांकन का बुधवार को चौथा दिन रहा। नामांकन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख 6 दिसंबर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो