scriptछत्तीसगढ़िया कलाकार जिन्होंने बॉलीवुड में गाड़ दिया झंडा,आने वालीं हैं बड़ी हिंदी फिल्मे | Chhattisgarhi artist who made the name in Bollywood | Patrika News

छत्तीसगढ़िया कलाकार जिन्होंने बॉलीवुड में गाड़ दिया झंडा,आने वालीं हैं बड़ी हिंदी फिल्मे

locationबिलासपुरPublished: Jul 12, 2019 10:14:59 pm

Submitted by:

Murari Soni

Chhattisgarhi artist: जाने-माने प्रोड्यूसर, डायरेक्टर गणेश मेहता से खास मुलाकात

Chhattisgarhi artist who made the name in Bollywood

छत्तीसगढ़िया कलाकार जिन्होंने बॉलीवुड में गाड़ दिया झंडा,आने वालीं हैं बड़ी हिंदी फिल्मे

बिलासपुर. बिलासपुर के कलाकार(Chhattisgarhi artist) गणेश मेहता शुक्रवार को पत्रिका कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने हमसे खास चर्चा की। बॉलीबुड में छत्तीसगढ़ के झंडे गाडऩे वाले मशहूर प्रोड्यूसर, डायरेक्टर गणेश मेहता ने बताया कि वर्तमान में उनकी दो बड़ी हिंदी फिल्मे रिलीज होने वालीं हैं। इन फिल्मों में क्षेत्रीय कलाकारों की महत्वपूर्ण भूमिका है।

बिलासपुर से बॉलीबुड का सफर आसान नहीं था। वे हिंदी फिल्मों में काम की तलाश में मुंबई गए थे, लेकिन वहां त्वरित कार्य नहीं मिला। काफी संघर्ष किया। संगीत शिक्षा देकर रोजी रोटी की व्यवस्था की और जल्द ही अपने हुनर के दम पर उन्हें बॉलीबुड से काम मिलना शुरु हुआ। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन खुशी की बात ये हैं कि अब जल्द ही उनकी दो बड़ी फिल्मे बड़े पर्दे पर होंगी और ऑल इंडिया रिजीज होंगी। दोनों फिल्मे कॉमेडी है। उन्होंने चर्चा में बताया कि इन फिल्मों में क्षेत्रीय कलाकारों को भरपूर मौका दिया गया है। आने वाले समय में और अच्छी फिल्में बनाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो