पीएम मोदी ने गुमराह किया, राहुल गांधी वादे पूरे कर प्रदेश में ला रहे खुशहाली- मुख्यमंत्री

पीएम मोदी ने गुमराह किया, राहुल गांधी वादे पूरे कर प्रदेश में ला रहे खुशहाली- मुख्यमंत्री

Brijesh Kumar Yadav | Publish: Apr, 17 2019 12:53:05 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

मुख्यमंत्री का दौरा: मल्हार में संबोधित की चुनावी सभा

बिलासपुर. सीएम भूपेश बघेल ने बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र में मस्तूरी विधानसभा के मल्हार में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा, मोदी व रमन सिंह पर जमकर निशाना साधा। मंगलवा को आयोजित इस सभा में उन्होंने कहा कि हमारे मंत्री सभा में सरकार की उपलब्धियों की चर्चा कर रहे और नरेंद्र मोदी केवल गुमराह। मोदी की कोई उपलब्धि नहीं है। पिछले तीन साल से प्रदेश में किसानों को बोनस नहीं मिला था, इसके लिए जिम्मेदार मोदी हैं। राहुल गांधी ने जो कहा किया, कांग्रेस का हर वादा पूरा होता है। गरीबों को 35 किलो चावल बोनस, कर्ज माफी हमने किया है। लेकिन भाजपा को छत्तीसगढ़ की खुशहाली, किसान, गरीब की खुशहाली बर्दाश्त नहीं हो रही है भाजपा वाले मोदी के नाम से और मोदी,देश के सेना के नाम से वोट मांग रहे। भाजपा की अपनी उपलब्धियां कुछ नहीं है। चुनावी सभा में जिले के प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे ने भी इस दौरान मोदी और रमन को लूट और झूठ का सरकार बताया। कार्यक्रम का संचालन जिलाध्यक्ष कांग्रेस विजय केशरवानी ने किया। मल्हार की आमसभा में प्रमुख रूप से मस्तूरी के पूर्व विधायक दिलीप लहरिया, प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव की पत्नी नीतू श्रीवास्तव, ब्लॉक अध्यक्ष शंकर यादव, ब्लॉक अध्यक्ष सीपत राजेन्द्र धीवर, ब्रम्हदेव सिंह, कलीम खान, सुमेर सिंह, हितेश सिंह, प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय एवं आसपास के लिमतरा, दर्रीघाट, गतौरा, भदौरा, किरारी, लावर, भोथीडीह, परसदा, रलियाभिलाई, जयरामनगर समेत आसपास के विभिन्न गांवों के लोग बड़ी तादाद में उपस्थित रहे।
'भाजपा-नक्सलियों की सांठगांठ का नतीजा है झीरम की घटना, इसीलिए जांच नहीं होने दे रहे भाजपाई
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों से पीएम मोदी के बयानों पर पलटवार किया। मोदी को चोर कहने पर इसे साहू समाज का अपमान बताने पर कहा कि जाति धर्म पर ऐसी बात पीएम को शोभा नहीं देती। अपराधी किसी जाति का नहीं होता। हर जाति धर्म मानने वाले अपराधी होते हैं। इसका मतलब पूरा धर्म या जाति अपराधी नहीं है। मोदी ने अपराध किया तो उसके अपराधी मोदी हैं, इसकी सजा पिता या भाई को नहीं , जो गलत किया है उसे मिलती है। कांग्रेस और नक्सलियों के बीच सांठगांठ के पीएम के आरोपों पर कहा कि भाजपा और नक्सलियों की साठगांठ रही है। इसलिए झीरम घटना घटी और इसलिए ही वे जांच भी करने नहीं दे रहे। बहुत सारे मामले हैं, जिसमें भाजपा की नक्सलियों से प्रमाणित सांठगांठ है। गौरतलब है कि पीएम ने मोदी ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान मंच से मोदी को चोर कहने पर इसे साहू समाज का अपमान व कांग्रेस और नक्सलियों के बीच सांठगांठ की बात कही है। इधर सीएम बघेल ने अंतागढ़ मामले में राजेश मूणत, पुनीत गुप्ता व मंतूराम को हाईकोर्ट से जमानत मिलने पर कहा कि इनके खिलाफ बहुत सारे मामले हैं, न्यायालयीन प्रक्रिया पर ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा । लेकिन अभी केवल फाइल की धूल झड़ी है।
मां डिडनेश्वरी से लिया मुख्यमंत्री भूपेश ने आशीर्वाद
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सबसे पहले मल्हार में मां डिंडनेश्वरी के दर्शन किये एवं प्रदेश की समृद्धि व खुशहाली और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत की प्रार्थना की। सभा में मुख्यमंत्री ने बिलासपुर लोकसभा प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव के पक्ष में मतदान कर यहां उपस्थित मतदाताओं से केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील की।
जोगी के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस ज्वाइन किया
मल्हार की आमसभा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समक्ष जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के राजेश्वर भार्गव राजमहंत, पूर्व तहसीलदार एसपी लक्ष्मे, हीरॉ सिह कैवर्त आशा साहू और उनके समर्थक सैकड़ों कार्यकर्ताओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned