scriptकचड़ा फेकने निकले गल्ला व्यापारी की निर्मम हत्या, दिनदहाड़े घर के ही बाहर काट दिया गला | chilling murder of businessman caught on cctv | Patrika News

कचड़ा फेकने निकले गल्ला व्यापारी की निर्मम हत्या, दिनदहाड़े घर के ही बाहर काट दिया गला

locationबिलासपुरPublished: Jul 10, 2019 03:18:09 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

तीन अज्ञात युवकों ने घात लगाकर गल्ला व्यापारी (businessman murdered) पर पीछे से हमला किया और गला काटकर उसे मौत (murder news) के घाट उतार दिया
 

chilling murder of businessman caught on cctv

कचड़ा फेकने निकले गल्ला व्यापारी की निर्मम हत्या, दिनदहाड़े घर के ही बाहर काट दिया गला

बिलासपुर। मुंगेली में बुधवार की सुबह एक गल्ला व्यापारी की हत्या (murder news hindi) कर दी गई। पूर्व चेम्बर अध्यक्ष भैरुदान छाजेड़ के चाचा धींगड़मल जैन सुबह लगभग 6 बजे कचरा फेकने घर से बाहर निकला तो 2 अज्ञात युवकों ने बुजुर्ग की निर्मम हत्या कर दी (businessman murdered) । जानकारी के अनुसार उक्त घटना को आरोपियों ने घर के बाहर ही अंजाम दिया। मृतक के घर के दरवाजे पर ही चाकू से हमला किया। हमले के बाद व्यापारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
क्राइम सीन पर मिला आरोपी का मोबाइल (crime scene evidence)
घटना को अंजाम देने के बाद घटनास्थल पर आरोपी का मोबाइल मिला है। मृतक गल्ला व्यापारी धींगड़मल चावल व्यापारी है और काफी उम्रदराज है इनकी दुकान जेसीस स्कूल पड़ाव चौक के बगल में है। दिनदहाड़े और मार्केट के बीच मे उम्रदराज एक व्यापारी के ऊपर हुए ऐसे घटना से कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान उठने लगे है। गल्ला व्यापारी जैन की दिनदहाड़े हत्या (murder in broad daylight) से इलाके के लोग दहशत में हैं।
chilling murder of businessman caught on cctv
पूरा मामला (crime news india) सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है जहाँ जेसीसी स्कूल के पास एक वृद्ध दम्पत्ति अकेले रहते थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धींगड़मल छांजेड़ जो कि तड़के सुबह घर का कचरा फेकने के लिए बाहर निकले थे तभी घात लगाए बैठे दो आरोपी वृद्ध के पीछे पीछे उसके मकान में घुसे जहाँ आरोपियों ने घर की सीढ़ी के पास वृद्ध की बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी (cg crime news in hindi) जिसके बाद दोनों आरोपी घर के कुंडी को अंदर से बन्द करके छत के रास्ते से भाग निकले जिन्हें भागते वक्त मृतक की पत्नी ने देखा।
READ MORE – भाभी की आबरू से खेल गया देवर, महीनों से कर रहा था दुष्कर्म

एसपी पहुँचे जांच करने (mungeli new sp)
घटना के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी जिस पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुँचकर घटना की जानकारी ली और छानबीन शुरू की (murder investigation process) । जिला मुख्यालय में घटे इस वारदात को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक सी डी टण्डन भी मौके पर पहुँचे जहाँ आरोपियों की पतासाजी के लिए डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया।
एक आरोपी (murderer) हिरासत में
पुलिस को छानबीन के दौरान घटनास्थल पर एक मोबाइल फोन मिला जिसे मृतक की पत्नी ने बताया कि वो मोबाइल आरोपियों का है, इस मामले में एसडीओपी तेजराम पटेल ने सक्रियता दिखाते हुए तुरन्त लगे सीसीटीवी कैमरे (murder caught on cctv india) से आरोपियों की पहचान करने का प्रयास किया और तुरन्त दबिश देकर 3 में से 1 आरोपी को पकड़ा बाकी 2 की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो