कोविड-19 रोकथाम के लिए नागरिकों ने अब तक 33 लाख सहयोग

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी की जिला इकाई को अभी तक 33 लाख रुपए का जनसहयोग मिला है।

By: GANESH VISHWAKARMA

Published: 05 May 2020, 08:28 PM IST

बिलासपुर. कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी की जिला इकाई को अभी तक 33 लाख रुपए का जनसहयोग मिला है। बैठक में सोसायटी के सदस्यों ने 15 हजार रुपए एकत्र कर सोसायटी में जमा किए । कार्यकारिणी ने राशि खर्च करने का अधिकार सोसायटी के अध्यक्ष व कलेक्टर डॉ. संजय अलंग को दिया । जिला पंचायत के अध्यक्ष बनने पर अरुण सिंह चौहान का सदस्यों ने तालियां बजाकर स्वागत किया ।


भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी की जिला कार्यकारिणी की बैठक मंगलवार को सोसायटी के जिला अध्यक्षए कलेक्टर डा. संजय अलंग की अध्यक्षता में मंथन सभाकक्ष में हुई। बैठक में कलेक्टर डॉ. अलंग ने कहा कि अब तक जन सहयोग से 33 लाख रुपए प्राप्त हुए हैं। इसे कोरोना से बचाव संबंधी अनेक उपयोगी कार्यों में खर्च किया गया है। रेडक्रास सोसायटी को कोरोना से लडऩे के लिए अधिक धनराशि की आवश्यकता है।
40 लाख की आय
बैठक में रेडक्रास की मेडिकल दुकानों से अर्जित 40 लाख रुपए के लाभांश का चेक कलेक्टर को सौंपा गया।
बैठक में पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल, जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी रितेश अग्रवाल, जिला पंचायत के अध्यक्ष अरूण चौहान, सदस्य डॉ. बीएल गोयल, डॉ.एमए जिवानी, डॉ.मधुलिका सिंह, अर्चना मिश्रा, प्रमोद शर्मा,आलोक तिवारी,जयश्री शुक्ला, निरूपमा बाजपेयी, डॉ.राजीव अवस्थी, जवाहर सराफ, आदित्य पाण्डेय आदि उपस्थित थे।
तालियों से स्वागत
बैठक में कार्यकारिणी सदस्य अरूण चौहान के जिला पंचायत अध्यक्ष बनने पर तालियां बजाकर सभी सदस्यों ने उनका अभिवादन किया।

GANESH VISHWAKARMA Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned