यहाँ नेता भूल गए मान सम्मान और सामाजिक बैठक में ही उलझ पड़े, पूर्व विधायक और जिपं सदस्य के बीच हुआ विवाद बदल गया मारपीट में

अंदर हुआ विवाद (clash between two groups) बाहर निकलते ही मारपीट शुरू हो गई (huge fighting between political people) , पुलिस ने दोनों पक्षों का दर्ज किया मामला (police registered complaints against political people)

By: Saurabh Tiwari

Published: 01 Jul 2019, 04:18 PM IST

बिलासपुर. मरवाही थानांतर्गत ग्राम भांड़ी स्थित बूढ़ादेव मंदिर में समाज की बैठक में पूर्व विधायक पहलवान सिंह व जिला पंचायत सदस्य शंकर कंवर के बीच विवाद हो गया। बैठक खत्म होने के बाद बाहर निकलने के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने काउंटर केस दर्ज कर लिया है। मरवाही पुलिस के अनुसार ग्राम भांड़ी स्थित बूढ़ादेव मंदिर में रविवार को समाज की बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें मरवाही के पूर्व विधायक व वर्तमान भाजपा नेता (BJP leader engages into quarrel) पहलवान सिंह और जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष व वर्तमान सदस्य शंकर कंवर पत्नी अर्चना पोर्ते के साथ शामिल हुईं।

READ MORE - देर रात हुई इस घटना में बहा दर्जनों लोगों का खून, विवाद इतना बढ़ गया के एक दूसरे की जान के प्यासे बन गए लोग

पहलवान सिंह ने अर्चना को शंकर से शादी के बाद कंवर की जगह पोर्ते सरनेम लिखने पर आपत्ति की। वहीं अर्चना ने विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर उसके खिलाफ समाज से बहिष्कृत करने और समाज की सदस्य नहीं होने के बयान देने पर जवाब मांगा। इस बाद पर पहलवान सिंह व शंकर कंवर के बीच विवाद हो गया। बैठक खत्म होने के बाद शाम करीब 6 बजे पहलवान सिंह अपने साथी ग्राम कोदवाही सरपंच दयावासरे, व कांग्रेस नेता गुलाब सिंह के साथ थे। वहीं शंकर कंवर पत्नी अर्चना, कन्हैया राठौर, और नन्नू शुक्ला के साथ थे। दोनों पक्षों के बीच ग्राम पंडरी खार में सामाजिक बैठक में विवाद की बात को लेकर मारपीट हो गई। मारपीट के बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत पेण्ड्रा थाने में दर्ज कराई। पुलिस काउंटर केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

READ MORE - राहुल के इस्तीफे पर किया जा रहा पुनर्विचार - दिग्विजय

Show More
Saurabh Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned