scriptCM भूपेश बघेल ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- अपने नेताओं को बचाने के लिए कोर्ट जाना चाहिए | CM Bhupesh big comment on BJP, said should go to court to save leaders | Patrika News

CM भूपेश बघेल ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- अपने नेताओं को बचाने के लिए कोर्ट जाना चाहिए

locationबिलासपुरPublished: Jan 27, 2022 09:09:02 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

कवर्धा में बीते साल हुई हिंसा को लेकर भाजपा सांसद संतोष पांडेय और पूर्व भाजपा सांसद अभिषेक सिंह के खिलाफ जारी वारंट को लेकर भाजपा सांसदों के राज्यपाल से मिलने की बात पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा कि उन्हें अपने नेताओं को बचाने के लिए कोर्ट जाना चाहिए।

cm_move_to_up.jpg

CM भूपेश बघेल ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- अपने नेताओं को बचाने के लिए कोर्ट जाना चाहिए

बिलासपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने भाजपा पर एक बार फिर हमला बोला है। कवर्धा में बीते साल हुई हिंसा को लेकर भाजपा सांसद संतोष पांडेय और पूर्व भाजपा सांसद अभिषेक सिंह के खिलाफ जारी वारंट को लेकर भाजपा सांसदों के राज्यपाल से मिलने की बात पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा कि उन्हें अपने नेताओं को बचाने के लिए कोर्ट जाना चाहिए। राज्यपाल के यहां वहां क्या कर रहे हैं। बता दें कि कवर्धा हिंसा (Kawardha Violence) को लेकर दोनों भाजपा ने फरार चल रहे हैं। गुरुवार को मुख्यमंत्री बिलासपुर पहुंचे थे। उन्होंने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए यह बात की। मुख्यमंत्री यहां अपने बेटे के विवाह का निमंत्रण देने हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस के निवास पर पहुंचे।

बजट सत्र के बाद मंत्रिमंडल में फेरबदल पर देखेंगे
मुख्यमंत्री ने एक बार फिर से मंत्रिमंडल में फेरबदल की बात कही है। इससे पहले बीते साल दिसंबर में भी सीएम ने दिल्ली जाने के पहले एयरपोर्ट पर मंत्रिमंडल में फेरदबल के संकेत दिए थे। उन्होंने कहा अभी चुनावी दौरे चल रहे हैं। बजट सत्र के बाद कैबिनेट में फेरबदल पर देखेंगे।

गुजरात फेल, अब छत्तीसगढ़िया मॉडल की चर्चा
सीएम ने कहा यूपी में दो जगह चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहा हूं। इसके बाद सीएम चुनाव की ही बात करने लगे। उन्होंने गुजरात मॉडल को फेल बताते हुए कहा कि आज देश मे छत्तीसगढ़िया मॉडल की चर्चा हो रही है। किसानों को हम 9 हजार रुपए दे रहे हैं। अल्प प्रवास के बाद सीएम बघेल यहां से आगरा रवाना हो गए। वहां पार्टी के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87d6fi

ट्रेंडिंग वीडियो