5 को बिलासपुर आएंगे सीएम, विकास रथ से रोड-शो व नए घड़ी टावर का करेंगे लोकार्पण

5 को बिलासपुर आएंगे सीएम, विकास रथ से रोड-शो व नए घड़ी टावर का करेंगे लोकार्पण

Anil Kumar Srivas | Publish: Sep, 03 2018 04:16:20 PM (IST) Bilaspur, Chhattisgarh, India

तैयारी : गांधी चौक पर मैकेग्नाइज्ड सफाई का करेंगे शुभारंभ

बिलासपुर. मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह 5 सितंबर को विकास रथ लेकर बिलासपुर पहुंच रहे हैं। वे शहर में रोड शो कर 50 लाख की लागत से नेहरू चौक पर निर्मित घड़ी टॉवर का लोकार्पण करेंगे। वहीं गांधी चौक पर मैकेग्नाइज्ड सफाई का शुभारंभ करेंगे।

मुख्यमंत्री 5 सितंबर को डोंगरगढ़ से सभा के बाद 3.30 बजे तखतपुर में सभा को संबोधित करेंगे। शाम 4.30 बजे हेलीकाफ्टर से चकरभाठा हवाई पट्टी पहुंचेंगे। इसके बाद वे यहां तिफरा में स्वागत सभा और शिक्षक दिवस के कार्यक्रम में शामिल होंगे। शाम 6 बजे का समय तिफरा से रोड शो के लिए तय किया गया है। मुख्यमंत्री विकास रथ पर रोड शो करते हुए नेहरू चौक पहुंचेंगे और यहां नवनिर्मित घड़ी टॉवर का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद नेहरू चौक से रोड शो करते हुए देवकीनंदन चौक, सिम्स चौक, गोलबाजार, शास्त्री मार्केट, जूनाबिलासपुर होते हुए गांधी चौक पहुंचेंगे। गांधी चौक पर वे मैकेग्नाईज्ड सफाई का हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ करेंगे। निगम का अतिक्रमण निवारण अमला शहर में लगातार अभियान चलाकर मवेशियों की धरपकड़ कर रहा है।

रात्रि विश्राम व मीसा बंदियों से मुलाकात
रोड शो के बाद मुख्यमंत्री यहां सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। रात में यहां मीसा बंदियों से भेंट का कार्यक्रम भी तय किया गया है। दूसरे दिन 6 सितंबर को वे प्रेस कांफ्रेंस के बाद राजधानी के लिए रवाना होंगे। कार्यक्रम को लेकर निगम के अफसर नेहरू चौक और गांधी चौक पर साफ-सफाई कराकर कार्यक्रम स्थल पर मंच और पंडाल लगाने की तैयारी की जा रही है।

Prev Page 1 of 2 Next

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned