scriptCollege close for 2 days after 2 students came positive exam postponed | Corona Update News: इंजीनियरिंग कॉलेज में 2 छात्रों के पॉजिटिव आने के बाद कॉलेज 2 दिनों के लिए बंद, परीक्षाएं स्थगित | Patrika News

Corona Update News: इंजीनियरिंग कॉलेज में 2 छात्रों के पॉजिटिव आने के बाद कॉलेज 2 दिनों के लिए बंद, परीक्षाएं स्थगित

Corona Update News: कोरोना संक्रमण की रफ्तार दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। कोनी स्थित शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में 2 छात्रों के पॉजिटिव आने के बाद कॉलेज को 2 दिनों के लिए बंद करते हुए सारी परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं।

बिलासपुर

Published: December 31, 2021 11:52:54 am

बिलासपुर. Corona Update News: कोरोना संक्रमण की रफ्तार दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। थाना प्रभारी, मेंटल हॉस्पिटल का मरीज, जेल का कैदी, सीआरपीएफ जवान और विद्यार्थी समेत 31 नए संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है। कोनी स्थित शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में 2 छात्रों के पॉजिटिव आने के बाद कॉलेज को 2 दिनों के लिए बंद करते हुए सारी परीक्षाएं स्थगित कर दी गई है।
coronavirus.jpg
Corona Update News: इंजीनियरिंग कॉलेज में 2 छात्रों के पॉजिटिव आने के बाद कॉलेज 2 दिनों के लिए बंद, परीक्षाएं स्थगित
शहर के 15 से अधिक इलाकों में रहने वाले 27 लोग कोरोना सक्रमित पाए गए हैं। शहर से लगे ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना के 3 मरीज मिले हैं। जर्मनी से शहर लौटा 30 वर्षीय युवक भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया है। 31 नए मामलों के साथ अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 65 हजार 408 पर पहुंच गई है। दिसंबर महीने में अब तक 138 मरीज मिल चुके हैं।
शहर के मिनोचा कॉलोनी, कोटा, चंदेला नगर रिंग रोड 2, सिंधी कॉलोनी, जबड़ापारा सरकंडा, अपोलो हॉस्पिटल कैंपस, हेमूनगर, नवागांव कोटा, श्री विहार सरकंडा, सेंट्रल जेल बिलासपुर, मुंगेली नाका, बड़ी कोनी, मेंटल हॉस्पिटल सेंदरी, सरकंडा बिलासपुर, रामकृष्ण नगर, ओमनगर जरहाभाठा, आरके नगर, आदर्स कॉलोनी, विनोबा नगर, शनिचरी बिलासपुर, शेष कॉलोनी, महामाया विहार वेयर हाउस रोड, सीआरपीएफ कैंप भरनी सहित अन्य इलाकों में मरीजों की पहचान हुई है। शहर के इन क्षेत्रों में मरीज मिलने के बाद उनके संपर्क में रहने वालों की जांच होगी।
इंजीनियरिंग कॉलेज हुआ 2 दिनों के लिए बंद
कोनी स्थित शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में 7 वें सेमेस्टर के 2 छात्रों के कोरोना संक्रमित होने के बाद गुरुवार को कॉलेज में होने वाले टेस्ट स्थगित कर दिए गए हैं। इसके साथ ही कॉलेज को 2 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। कॉलेज के ऐसे विद्यार्थियों को जिन्हें सर्दी और जुकाम है उन्हें कोरोना जांच कराने के निर्देश कॉलेज प्रबंधन ने जारी किए हैं।
कॉलेज में संक्रमित मरीज मिलने की जानकारी होते ही कॉलेज के विद्यार्थियों में हड़कंप मच गया है। गुरुवार को कॉलेज से बड़ी संख्या में विद्यार्थी सिम्स और आसपास के जांच केन्द्रों में कोरोना जांच करानेपहुंचे। कई विद्यार्थी छात्रावास से अपने-अपने घर चले गए हैं।
कोनी शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज के प्राचार्य डॉ. बीएस चावला ने कहा, कॉलेज में 2 विद्यार्थी संक्रमित मिले हैं, इसके बाद टेस्ट स्थगित करने के बाद 2 दिनों के लिए कॉलेज बंद करने का आदेश दिया गया है। जिन विद्यार्थियों को सर्दी, जुकाम और बुखार है उन्हें जांच कराने के निर्देश दिए गए हैं।
निजी अस्पतालों में 1316 बिस्तर उपलब्ध
स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना के उपचार के लिए अधिकृत 31 अस्पतालों में बिस्तरों की संख्या की जानकारी सार्वजनिक की है, जिसमें कुल 1316 बिस्तर उपलब्ध है। इसमें ऑक्सीजन वाले 291,बिना ऑक्सीजन वाले 113,एचडीयू बैड337,आईसीयू बैड 572 हैं। वहीं इन अस्पतालों में 114 वेंटीलेटर उपलब्ध हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथरेलवे का कंफर्म टिकट खोने पर घबरायें नहीं, इन नियमों का करें पालनTesla In India: हमारे यहां लगाएं अपनी इलेक्ट्रिक कार का प्लांट, इस राज्य ने Elon Musk को दिया खुला न्योतासपा को बड़ा झटका, कैराना से प्रत्याशी नाहिद हसन गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.