कॉलेज छात्रा को facebook पर भेजता था अश्लील फोटो और मेसेज, इस तरह हुआ fake ID का पर्दाफाश

कॉलेज छात्रा को facebook पर भेजता था अश्लील फोटो और मेसेज, इस तरह हुआ fake ID का पर्दाफाश

Saurabh Tiwari | Publish: Aug, 13 2019 07:38:36 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

facebook पर आते थे अश्लील चित्र और मेसेज तो लड़की हो गयी थी परेशान

बिलासपुर. कॉलेज छात्रा के Facebook ID में अश्लील फोटो (vulgar photo) अपलोड़ कर कॉमेंट करने का मामला कोनी थाने में सामने आया है। पीडित छात्रा ने कोनी थाने पहुंच मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। पीडि़ता की शिकायत पर कोनी पुलिस मामले में धारा 509 के तहत अपराध दर्ज कर जांच कर रही है।

चलती ट्रेन में वृद्ध महिला ने किया कुछ ऐसा के सब हो गए परेशान, शिकायत पर टीटीई ने उतारा नीचे

पुलिस के अनुसार विश्व विद्यालय (guru ghasidas vishwavidyalaya) में फोर्थ सेमेस्टर की पढ़ाई कर रही छात्रा (female student) के फेस बुक आईडी में एक युवक ऋषभ तिवारी की आईडी से अश्लील फोटो व कामेंट लिख कर पोस्ट कर रहा था। अश्लील पोस्ट (vulgar facebook post) से पीडित छात्रा कोनी थाने पहुंची। मामले की प्रारंभिक जांच में जिस ऋषभ तिवारी की आईडी से अश्लील कामेंट किया गया है फेक आईडी (fake ID) है। मामले में कोनी पुलिस साइबर सेल के साथ मिलकर मामले की जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned