VIDEO : कांग्रेस के अब बिखराव के दिन आ गए : अजीत जोगी

Amil Shrivas | Publish: Oct, 13 2018 05:29:00 PM (IST) Bilaspur, Chhattisgarh, India

आदिवासी नेताओं व आदिवासियों का सम्मान न हो उसे जनता कभी भी स्वीकार नहीं करेगी।

बिलासपुर. जकांछ व छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी ने खेल परिसर में जकांछ और बसपा गठबंधन में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि- मेरे छोटे भाई रामदयाल उइके के कांग्रेस छोडऩे से पार्टी के बिखराव के दिन आ गए है। उन्होंने कहा कि रामदयाल उइके जो भी किया सही समय पर किया। इससे साबित हो गया कि कांग्रेस अब राष्ट्रीय पार्टी नहीं रही। जहां आदिवासी नेताओं व आदिवासियों का सम्मान न हो उसे जनता कभी भी स्वीकार नहीं करेगी।

election 2018
IMAGE CREDIT: patrika

गौरतलब है कि जकांछ और बसपा गठबंधन के बाद पहली बार इसकी आम सभा खेल परिसर में रखी गई है। बसपा सुप्रीमो मायावती और जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी ने सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित किया। जकांछ और बसपा का गठबंधन होने के बाद छत्तीसगढ़ में दोनों दलों का संयुक्त कार्यक्रम बिलासपुर में तय किया गया है। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जकांछ व बसपा के कार्यकर्ताओं ने भीड़ बढ़ाने तैयारी की है।

election 2018
IMAGE CREDIT: patrika

जनता कांग्रेस के अकेले चुनाव लडऩे से भाजपा के लोग कह रहे थे कि जोगी की पार्टी कांग्रेस के वोट काटेगी लेकिन बसपा से गठबंधन कर जोगी ने भाजपा की भी नींद में खलल डाल दिया है। दोनों पार्टियों के 10 लोगों को मंच में स्थान दिया जाएगा। मायावती को होटल मेरियट में ठहरने की अनुमति नहीं मिली। अब उनको बसंत विहार स्थित गेस्ट हाउस में ठहराया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned