scriptकश्मीरी लड़कियों का अश्लील वीडियो पोस्ट करने पर कांग्रेस का ये बड़ा नेता हो गया गिरफ्तार | Congress leader arrested for posting obscene video of Kashmiri girl | Patrika News

कश्मीरी लड़कियों का अश्लील वीडियो पोस्ट करने पर कांग्रेस का ये बड़ा नेता हो गया गिरफ्तार

locationबिलासपुरPublished: Aug 09, 2019 08:10:23 pm

Submitted by:

Murari Soni

Congress leader arrested: जिस Whatsapp group में कश्मीरी लड़कियों का अश्लील वीडियो(Obscene video virl) पोस्ट किया गया उसमें राज्य के मुख्यमंत्री(Chhattisgarh CM) भी जुड़े थे।

Congress leader arrested for posting obscene video of Kashmiri girl

कश्मीरी लड़कियों का अश्लील वीडियो पोस्ट करने पर कांग्रेस का ये बड़ा नेता हो गया गिरफ्तार

बिलासपुर. तथा कथित कश्मीरी लड़कियों(Kashmiri girl) का एक अश्लील वीडियों वाट्स एप ग्रुप में पोस्ट करने वाले कांग्रेसी नेता को गिरफ्तार(Congress leader arrested) कर लिया गया है। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और 35ए धारा(Artical 370) हटने पर छत्तीसगढ़ का एक कांग्रेसी नेता फूला नहीं समा रहा था। खुशी खुशी में कांग्रेस नेता ने एक ऐसी हरकत(obscene video viral) कर दी थी जो उसे सलाखों के पीछे(Reaction on article 370 removal) ले गई।
जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के गौरेला, पेंड्रा और मरवाही कांग्रेस पदाधिकारियों का एक वाट्सएप गु्रप बनाया गया है। ग्रुप में मुख्यमंत्री से लेकर विधानसभा अध्यक्ष व कई मंत्री भी जुड़ हुए हैं। किसी भी सूचना व कार्यक्रम की जानकारी इसी ग्रुप के माध्यम से पदाधिकारियों को दी जाती है। इस गु्रप में महिला पदाधिकारी भी जुड़ी हुईं हैं। विगत मंगलवार को कांग्रेस जिला संयुक्त सचिव पवन दुबे ने 4 से 5 व्हाट्सएप गु्रप में अश्लील वीडियो पोस्ट कर दी।
गु्रप में जुड़े हुए कई कांग्रेस नेताओं ने इस पर आपत्ती जताई और पवन दुबे को तत्काल वीडियो डिलीट करने और माफी मांगने के लिए कहा, लेकिन पवन दुबे ने न ही वीडियो डिलीट किया और न ही माफी मांगी। मामले की शिकायत जिलाध्यक्ष और पार्टी पदाधिकारियों से की गई।
वीडियो को लेकर कांग्रेस की महिला पदाधिकारियों को गुस्सा फूट पड़ा और महिलाओं ने मिलकर गौरेला थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया गया कि उक्त कांग्रेसी नेता पूर्व में भी गु्रप में अश्लील वीडियो पोस्ट कर चुका है। पोस्ट करने के बाद मांफी मांग लेता था और उसे माफ कर दिया जाता था। लेकिन इस बार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Congress leader r arrested)कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो