scriptकांग्रेस का आज आयोजित होगा संकल्प शिविर, रविंद्र चौबे हेलीकॉप्टर से सीधे पहुंचेंगे रतनपुर महामाया हेलीपेड | Congress Sankalp Shivir in Bilaspur Distt | Patrika News
बिलासपुर

कांग्रेस का आज आयोजित होगा संकल्प शिविर, रविंद्र चौबे हेलीकॉप्टर से सीधे पहुंचेंगे रतनपुर महामाया हेलीपेड

कांग्रेस जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया, दो विधानसभा क्षेत्रों में होगा आयोजित, जल्द करेंगे सभी सीटों पर

बिलासपुरMar 06, 2019 / 12:51 am

Barun Shrivastava

CM

कांग्रेस का आज आयोजित होगा संकल्प शिविर, रविंद्र चौबे हेलीकॉप्टर से सीधे पहुंचेंगे रतनपुर महामाया हेलीपेड

बिलासपुर.

आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस हर विधानसभा सीट में एक संकल्प शिविर का आयोजन कर रही है। इसकी शुुरुआत बिलासपुर लोकसभा के तहत आने वाली कोटा और तखतपुर विधानसभा सीटों से की जा रही है। पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया कि इस आयोजन का मकसद कार्यकर्ताओं को हर घर, परिवार तक कांग्रेस के पक्ष में मतदान के लिए लेकर आने के लिए संकल्प दिलाया जाएगा।
प्रभारी मंत्री की मौजूदगी जरूरी

पार्टी ने तय किया है कि इस कार्यक्रम में जिले के प्रभारी मंत्री का होना जरूरी हो। इसका मकसद सरकार के सक्षम व्यक्ति के जरिए कार्यकर्ताओं में उत्साह भी रहेगा साथ ही कार्यकर्ता लोगों तक पहुंचेंगे। इसके मद्दे नजर प्रभारी मंत्री का शामिल होना जरूरी किया गया है।
हेलीकॉप्टर से आएंगे चौबे

जिले के प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे हेलीकॉप्टर से सीधे रतनपुर महामाया मंदिर पहुंचेंगे। यहीं पर कोटा विधानसभा के तहत आने वाले रतनपुर में संकल्प शिविर होगा। इसके बाद तखतपुर विधानसभा के तहत तखतपुर में ही संकल्प शिविर आयोजित किया जाएगा।
सबको बांटी गई जिम्मेदारियां

इस कार्यक्रम को जमीन पर उतारने का जिम्मा जिला कांग्रेस कमेटी के पास होगा। जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया कि संकल्प शिविरों के जरिए लोकसभा में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित की जाएगी। बिलासपुर लोकसभा में आने वाली सभी 7 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस अच्छे मतों से जीते इसके लिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर प्रयास कर रहे हैं। मेरा यकीन है हम बिलासपुर में जरूर जीतेंगे। इसे सफल बनाने के लिए विभिन्न स्तरों की बैठकें लेकर जिम्मेदारियां भी बांट दी गईं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो