Marwahi by-election: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, मिशन 70 को लक्ष्य मानकर करना है काम

Marwahi by-election: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आपके सामने जो व्यक्ति प्रदेश अध्यक्ष के रूप में आज खड़ा है वह कभी बूथ का अध्यक्ष हुआ करता था, बूथ अध्यक्ष से प्रदेश अध्यक्ष तक का सफर कांग्रेस पार्टी के सिद्धांतों नीतियों और मेहनत का फल है।

By: Karunakant Chaubey

Published: 24 Sep 2020, 02:35 PM IST

बिलासपुर. मरवाही विधानसभा उप चुनाव (Marwahi by-election) की घोषणा होने के पहले कांग्रेस ने बूथ कार्यकत्र्ताओंं को तीन दिवसीय प्रशिक्षण मंगलवार को संपन्न हो हुआ। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ,विनोद वर्मा और राजेश तिवारी ने अलग अलग जानकारी दी। प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकत्र्ताओं को कहा मिशन 70 के लक्ष्य को पूरा करना है यह मानकर आपको बूथ में काम करना है।

मरवाही उप चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपनी तैयारी तेजी से शुरू कर दी है। अलग अलग जगह के कार्यकर्ताआें को तीन दिन तक ट्रेनिंग दी गई। 20 से 22 सितंबर तक मारवाही में 53 बूथों, दानीकुंडी में 33 बूथों, धमपुर में 34, पेंड्रा में 52, मेडिको में 73, कोटद्वार में 130 बूथ सेक्टर और जोनल अध्यक्षों को प्रशिक्षित किया गया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आपके सामने जो व्यक्ति प्रदेश अध्यक्ष के रूप में आज खड़ा है वह कभी बूथ का अध्यक्ष हुआ करता था, बूथ अध्यक्ष से प्रदेश अध्यक्ष तक का सफर कांग्रेस पार्टी के सिद्धांतों नीतियों और मेहनत का फल है।

15 साल बाद छत्तीसगढि़यों की सरकार बनी है किसान मजदूर वनवासी अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति पिछड़ा वर्ग और सामान्य वर्ग सभी वर्ग के लोग यह महसूस कर रहे हैं आज के प्रशिक्षण के समापन के अवसर पर जिले के प्रभारी और प्रदेश कंाग्रेस के उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव मारवाही चुनाव को लेकर प्रभारी बनाए गए विधायक मोहन केरकेट्टा, विधायक शैलेश पांडे, प्रदेश कंाग्रेस के महामंत्री अर्जुन तिवारी, महामंत्री उत्तम वासुदेव, चारों नेताओं के साथ उन्होंने उनके कार्य को लेकर और समय पर कार्य पूर्ण करने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned